NDTV Khabar

कंपनी ने दिया फ्री गोवा ट्रिप का ऑफर, लोगों चुन रहे मुफ्त में प्‍याज वाला 'Special Offer

हैदराबाद के एक ऑनलाइन बस टिकिट बुक करने वाले प्लैटफॉर्म अभीबस.कॉम (abhibus.com) ने इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दिया है. कंपनी के पास कुल 4 ऑफर हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंपनी ने दिया फ्री गोवा ट्रिप का ऑफर, लोगों चुन रहे मुफ्त में प्‍याज वाला 'Special Offer

प्‍याज के दाम आसमान छू रहे हैं. कई जगह 1 किलो प्‍याज 200 रुपये में मिल रहा है

हैदराबाद:

प्याज के दाम बढ़ने के बाद से ही देशभर में लोग अलग-अलग तरह के प्रयोग कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही एक खबर सामने आई थी, जिसमें एक दुकान मोबाइल फोन खरीदने पर 1 किलो प्याज मुफ्त देने का ऑफर चला रही थी. इसके बाद अब हैदराबाद के एक ऑनलाइन बस टिकट बुक करने वाले प्लैटफॉर्म अभीबस.कॉम (abhibus.com) ने इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दिया है. कंपनी के पास कुल 4 ऑफर हैं. 

यह भी पढ़ें: आधी रात दो लोगों ने चोरी किया 21 हजार रुपये का प्याज, CCTV में कैद हुआ हादसा, देखें Video

इनमें से एक है फुल पेड गोवा ट्रिप, एक आईफोन, ई-बाइक और तीन किलो प्याज लेकिन हैरानी की बात यह है कि अधिकतर लोग तीनो किलो मुफ्त प्याज वाला ऑफर ही ले रहे हैं. कंपनी ने प्याज का ऑफर इसलिए दिया है क्योंकि पिछले कुछ वक्त में प्याज के दाम काफी बढ़े हैं. देश के कई हिस्सों में प्याज के दाम 200 रुपये किलो पहुंच गए हैं और सोशल मीडिया पर भी प्याज पर कई मीम्स और चुटकुले बन रहे हैं. 

टिप्पणियां

10 दिसंबर को यह ऑफर बनाए जाने के बाद कंपनी के प्लैटफॉर्म पर 54 फीसदी लोगों ने ऑफर में प्याज चुना है. वहीं गोवा वाले ऑफर को केवल 46 फीसदी लोगों ने ही चुना है. खबर के मुताबिक कंपनी ने कहा, ''जिस तरह से लोग अन्य ऑफर्स को छोड़कर प्याज का ऑफर चुन रहे हैं, उसे देख कर कहा जा सकता है कि उनके दैनिक जीवन में प्याज कितना जरूरी है''. कंपनी रोजाना लकी ड्रॉ निकालती है, जिसमें से वो 20 लोगों का चुनाव करती है और उनके घरों पर 3 किलो प्याज पहुंचाती है. 


अभीबस के सीओओ रोहित शर्म ने कहा, ''हमारी कंपनी ग्राहकों को अलग-अलग ऑफर देकर लगातार नए प्रयोग कर रही है जो उनकी यात्रा को मजेदार और सुखद बनाता है और उनकी बदलती जरूरतों को भी पूरा करता है. हमारी प्राथमिकता उपभोक्ताओं को मजबूत ग्राहक सहायता देने पर केंद्रित है''. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा सवाल, महंगाई के दिनों में बीजेपी समर्थकों के बच्चों...

Advertisement