NDTV Khabar

Royal Wedding में दिए गिफ्ट को बेच रहे हैं लोग, लगी 45 लाख रुपये की बोली

प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्केल शनिवार को लंदन के विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Royal Wedding में दिए गिफ्ट को बेच रहे हैं लोग, लगी 45 लाख रुपये की बोली

Royal Wedding: प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्केल शनिवार को लंदन के विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के दौरान महमानों को गिफ्ट के तौर पर एक गुडी बैग दिया गया था. कैनवास बैग के अंदर कई चीजें थी. इस बैग की ईबे पर बोली लगाई जा रही है. इस गुडी बैग के लिए 50 हजार पाउंड (45 लाख रुपयों से ज्यादा) तक की बोली लग चुकी है. 2 दिन हो चुके हैं और बोली अभी भी चालू है. 

टिप्पणियां

शाही खानदान ने जारी की प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी की ये 3 खास तस्वीरें, आप भी देखें...
 

royal wedding

गुडी बैग के अंदर सर्विस बुकलेट, चॉकलेट कॉइन, स्प्रिंग वॉटर, रॉयल वेडिंग फ्रिज मेगनेट जैसी चीजें अंदर थी. ये गुडी बैग 2,640 मेंबर्स को दिया गया था. इस बैग की बोली हजार डॉलर से शुरू हुई थी. लोग इसे सहेजकर रखने के लिए खरीदना चाह रहे हैं. वेडिंग में रॉयल फैमिली के अलावा 1200 सेलिब्रिटी, 200 चेलिटी के लोग, 610 लोकल वेंडर और 100 स्कूल स्टूडेंट्स और 530 लोगों का रॉयल स्टाफ शामिल था. यह समारोह रानी एलिजाबेथ द्वितीय, उनके पति प्रिंस फिलिप, प्रिंस विलियम, उनकी पत्नी कैथरीन, प्रिंस हैरी के अंकल और कैथरीन की बहन पिप्पा मिडलटन की मौजूदगी में हुआ.

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की हुई शादी, देखें इस Royal Wedding की सभी तस्वीरें

सैंट जार्ज चैपल में आमंत्रित 600 हस्तियों के बीच भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ओपरा विनफ्रे, जार्ज एंड अमाल क्लूनी, डेविड एंड विक्टोरिया बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन के साथ दिग्गज सितारे मौजूद थे. टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और रग्बी स्टार जोनी विलकिनसन भी यहां मौजूद रहे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement