हैदराबाद के ‘सलीम लाला’ का पता पढ़कर लोटपोट हुए लोग, Flipkart ने भी दिया मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक एड्रेस वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. आखिर हंसे भी क्यों न, ये पता है ही इतना अजीब.

हैदराबाद के ‘सलीम लाला’ का पता पढ़कर लोटपोट हुए लोग, Flipkart ने भी दिया मजेदार रिएक्शन

हैदराबाद के ‘सलीम लाला’ का पता पढ़कर लोटपोट हुए लोग, Flipkart ने भी दिया मजेदार रिएक्शन

जबसे कोरोना महामारी फैली है लोगों ने अपना सारा सामान ऑनलाइन मंगाना शुरु कर दिया है. खाना, कपड़ा और सामान सभी कुछ अब लोग ऑनलाइन ही मंगा लेते हैं. घर में बैठकर मोबाइल से ऑनलाइन सामान मंगाना है भी कितना है. लेकिन, इन सबकी वजह से जहां एक तरफ लोगों के लिए काम आसान हो गया है तो वहीं डिलिवरी ब्वॉएज के लिए काम काफी ज्यादा बढ़ भी गया है. आजकल डिलिवरी ब्वॉय दिन रात ड्यूटी पर रहकर लोगों का सामान पहुंचाने में लगे रहते हैं. वहीं, ऑनलाइन सामान के लिए दिया गया पता अगर गलत हो जाए या फिर सही न लिखा तो उनके लिए मुश्किल और भी ज्यादा बढ़ जाती है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक एड्रेस वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. आखिर हंसे भी क्यों न, ये पता है ही इतना अजीब. इस ऑनलाइन एड्रेस की फोटो @arunbothra नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, हैदराबादी स्टाइल में एड्रेस. ये एक पार्सल की फोटो है, जिस पर ग्राहक का नाम सलीम लाला लिखा है. पार्सल में उसका पता लिखा है, 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते. चारमीनार, हैदराबाद.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अबतक इस फोटो पर 2 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस फोटो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि ये फोटो वास्तव में जुलाई 2020 से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इसमें भी कुछ ऐसा ही मज़ेदार पता लिखा है. राजस्थान के कोटा में उदयवीर शक्तिवात ने लिखा था, "मंदिर के समाने आते ही फोन लगा लेना में आ जाउंगा (मंदिर पहुंचें और मुझे बुलाएं, मैं इसे लेने आऊंगा)." इतना ही नहीं, इस फोटो पर फ्लिपकार्ट ने भी मजेदार ट्वीट किया है.