सफारी में बैठे थे लोग, अचानक पीछे से आकर गाड़ी खींचने लगा बाघ, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क (Bannerghatta National Park in Bengaluru) में एक सफारी गाड़ी (safari vehicle) को खींचते हुए बंगाल टाइगर (Bengal tiger) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सफारी में बैठे थे लोग, अचानक पीछे से आकर गाड़ी खींचने लगा बाघ, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

सफारी में बैठे थे लोग, अचानक पीछे से आकर गाड़ी खींचने लगा बाघ

बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क (Bannerghatta National Park in Bengaluru) में एक सफारी गाड़ी (safari vehicle) को खींचते हुए बंगाल टाइगर (Bengal tiger) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डेढ़ मिनट के इस वीडियो आप देख सकते हैं कैसे एक बंगाल टाइगर, एक गाड़ी को पीछे से खींचते हुए दिखाई दे रहा है, इस गाड़ी में कुछ लोग भी बैठे हुए हैं. आप देखिए कार को खींचने के लिए बाघ इतनी ताकत लगा रहा है कि कार का पिछला हिस्सा भी डैमेज हो गया है.

देखें Video: 


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मोना पटेल नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप खुद देखिए कैसे बाघ बार-बार गाड़ी को अपने पंजों से खरोंच रहा है. वो गाड़ी को अपनी पूरी ताकत लगाकर पीछे की ओर खींच रहा है. गाड़ी तेजी से हिल भी रही और पीछे की ओर भी आ गई है. एक तरफ से खींचने के बाद बाघ गाड़ी के दूसरी तरफ जाकर फिर से पंजों से गाड़ी को पीछे की ओर खींचने लगता है. तभी आप देखेंगे कि काफी दूर से एक और बाघ धीरे-धीरे गाड़ी की तरफ आ रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस वीडियो को बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क में शूट किया गया है. ये वीडियो क्लिप माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अबतक इस वीडियो को  7  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं और लोग वीडियो पर बहुत से कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक जिज्ञासु शावक जैसा दिखता है." एक अन्य ने लिखा, "कल यह तेंदुआ था, अब ये बाघ है....क्या हो रहा है?" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत ताकतवर है." तो एक ने लिखा, "100 हॉर्सपावर 1 टाइगरपावर के बराबर है."