लोग खींच रहे थे फोटो, तो अपने महावत से जाकर शिकायत करने लगा हाथी- देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा. ये वीडियो एक हाथी और उसके महावत का है, जिसमें लोग हाथी की फोटो खींच रहे थे तो हाथी शर्माने लगा और अपने महावत से जाकर उनकी शिकायत कर रहा है.

लोग खींच रहे थे फोटो, तो अपने महावत से जाकर शिकायत करने लगा हाथी- देखें मजेदार Video

लोग खींच रहे थे फोटो, तो अपने महावत से जाकर शिकायत करने लगा हाथी

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और इमोशनल कर देने वाले वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो हमारा दिल जीत लेते हैं. वहीं, कुछ वीडियोज को देखने के बाद हम सोचते हैं कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा. ये वीडियो एक हाथी और उसके महावत का है, जिसमें लोग हाथी की फोटो खींच रहे थे तो हाथी शर्माने लगा और अपने महावत से जाकर उनकी शिकायत कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इसकी तारीफ करेंगे. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना प्यारा.

देखें Video:

Newsbeep

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली (Tiruchirappalli, Tamil Nadu) के श्रीरंगम (Srirangam) में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर (Sri Ranganathaswamy temple) की एक मादा हाथी का है, जिसका नाम अंडाल (Andal) है. वीडियो में दिख रहा है कि हाथी एक गेट के बाहर खड़ा हुआ है, जहाँ उसका महावत भी बैठा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में हाथी अपने महावत को सूंड से प्यार करते और सहलाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों के फोटो खींचने पर वो शर्मा रहा है और इसी वजह से वो अपने महावत के पास जाकर इस बात की शिकायत कर रहा है. इसके साथ ही हाथी कुछ आवाजें निकालकर अपने महावत से अपनी बात कहने की भी कोशिश कर रहा है. हाथी और महावत के बीच की इस बातचीत और दोनों के बीच के प्यार किसी का भी दिल जीत लेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं. लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर और इसपर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अनमोल बंधन (ओह)." एक अन्य यूजर ने लिखा की, "उसका सर हिलाना जब वह पूछता है कि क्या लोग फोटो खींचने के लिए सही है. आपको पिघला देता है.”