गाय की पेट को स्क्रीन बनाकर लोगों ने देखी फिल्म, IPS बोला- 'भगवान 2020 जल्द खत्म कर दो अब...'

एक तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां लोगों ने फिल्म देखने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad) किया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने इस तस्वीर को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है.

गाय की पेट को स्क्रीन बनाकर लोगों ने देखी फिल्म, IPS बोला- 'भगवान 2020 जल्द खत्म कर दो अब...'

गाय की पेट को स्क्रीन बनाकर लोगों ने देखी फिल्म, IPS ने दिया गजब का रिएक्शन

अक्सर आपने देखा होगा कि गांव में फिल्म दिखाने के लिए खुले मैदान में स्क्रीन लगाई जाती है. रात को पर्दे के सामने बैठकर लोग फिल्म का आनंद लेते हैं. लेकिन एक ऐस ही तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जहां लोगों ने फिल्म देखने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad) किया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने इस तस्वीर को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कई लोग बैठे हुए है और सामने गाय खड़ी है. गाय के पेट के सामने प्रोजेक्टर लगाया गया है. लोग गाय के पेट को स्क्रीन बनाकर टैनेट फिल्म देख रहे हैं. यह वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन आईपीएस ने उम्मीद जताई है कि यह अफ्रीका का हो सकता है.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, 'फ़िल्म की दीवानगी और देसी जुगाड़ की पराकाष्ठा है! भगवान 2020 जल्द खत्म कर दो अब...'

इस पोस्ट को उन्होंने 24 दिसंबर की रात को किया था, जिसके अब तक 400 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने इस तस्वीर को काफी फनी बताया. लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com