शख्स का हमशक्ल बन उसी के सामने दूसरे शख्स ने किया कुछ ऐसा, हर्ष गोयनका बोले- ‘आ गई TikTok की याद’ - देखें Video

वीडियो शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं यह फिल्म उन सभी को समर्पित करता हूं जो टिकटॉक को मिस कर रहे हैं’.

शख्स का हमशक्ल बन उसी के सामने दूसरे शख्स ने किया कुछ ऐसा, हर्ष गोयनका बोले- ‘आ गई TikTok की याद’ - देखें Video

शख्स का हमशक्ल बन उसी के सामने दूसरे शख्स ने किया कुछ ऐसा, हर्ष गोयनका बोले- ‘आ गई TikTok की याद’

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उन्होंने खासतौर पर टिकटॉक यूजर्स के लिए शेयर किया है, जो टिकटॉक के बंद होने पर उसे मिस कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं यह फिल्म उन सभी को समर्पित करता हूं जो टिकटॉक को मिस कर रहे हैं'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शक्स कुर्ता पजामा पहने खड़ा हुआ है, और उसके सामने ही दूसरा शख्स जो कि देखने में उसके जैसा ही दिख रहा है, उसमें अजीब ड्रेस पहन रखी है और हिंदी फिल्म के गाने पर डांस कर रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खासतौर पर वो लोग जो टिकटॉक यूज करते थे, लेकिन उसके बैन हो जाने के बाद अब बहुत से लोग टिकटॉक को मिस कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 70 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ बंद कर दिया. दूसरे ने लिखा, सेंस ऑफ ह्यूमर को सलाम.