कबाड़ में पड़ी कार पर शख्स ने लगा दिए 40 हजार सिक्के, बेचने गया तो मिले इतने लाख रुपये - देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के दो दोस्तों ने अपनी एक पुरानी कार पर पैसा खर्च किया, लेकिन मरम्मत, नए हिस्सों या पेंट कराने में नहीं. बल्कि उन्होंने कार के साथ कुछ ऐसा किया, जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. उन्होंने कार की कीमत बढ़ाने के लिए उसपर 40,000 सिक्के चिपका दिए.

कबाड़ में पड़ी कार पर शख्स ने लगा दिए 40 हजार सिक्के, बेचने गया तो मिले इतने लाख रुपये - देखें Video

कबाड़ में पड़ी कार पर शख्स ने लगा दिए 40 हजार सिक्के, बेचने गया तो मिले इतने लाख रुपये

अगर आपको अपनी पुरानी बेकार पड़ी कार को फिर से अच्छी कीमत में बेचना हो तो इसके लिए आप क्या करेंगे ? आप कार में नए पार्ट्स लगवाएंगे, मरम्मत कराएंगे, पेंट कराएंगे और उसको पूरी तरह से नया बनाने में पैसे भी खर्च करेंगे, जिससे खरीदार को कार पसंद आ जाए और ज्यादा से ज्यादा कीमत में आपकी कार बिक सके. ऐसा ही कुछ किया, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दो दोस्तों ने. उन्होंने अपनी एक पुरानी और 'बेकार' कार पर पैसा खर्च किया, लेकिन मरम्मत, नए हिस्सों या पेंट कराने में नहीं. बल्कि उन्होंने कार के साथ कुछ ऐसा अनोखा किया, जो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

माइकल ब्रोखुयसे और मार्टी सोकोलिंस्की (Michael Broekhuyse and Marty Sokolinski) ने अपनी बेकार होल्डन एस्ट्रा (Holden Astra) कार की कीमत को बढ़ाने के लिए उस पर 40,000 सिक्के चिपका दिए. इन दोस्तों ने अपनी कार के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस 4 मिनट की वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कैसे दोनों दोस्तों ने मिलकर इस कार पर 40 हजार सिक्के चिपका डाले और उसके बाद वे अपनी कार को लेकर ब्रिसबेन की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार में सिक्के चिपकाने के बाद वे अपनी कार को कई डीलर्स और कार खरीददारों के पास लेकर गए, लेकिन सभी ने उन्हें निराश कर दिया. लेकिन, इन दोस्तों के इस अजीबोगरीब कारनामे के बाद उनकी कार की कीमत 500 ड़ॉलर से 3 हजार ड़लर बढ़ गई. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इन दोस्तों की तारीफ कर रहे हैं.