9 बच्चों को साइकिल पर बैठाकर ले जा रहा था शख्स, IPS बोला- इनका तो चालान भी नहीं कटेगा- देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और आप हैरान भी रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है.

9 बच्चों को साइकिल पर बैठाकर ले जा रहा था शख्स, IPS बोला- इनका तो चालान भी नहीं कटेगा- देखें Video

9 बच्चों को साइकिल पर बैठाकर ले जा रहा था शख्स, IPS बोला- इनका तो चालान भी नहीं कटेगा

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो हमें काफी पसंद आते हैं और कुछ वीडियोज हमें हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और आप हैरान भी रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक शख्स सिकिल पर 9 बच्चों को बैठाकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं.

देखें Video: 


आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने यह वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘ऊपर से इनका तो मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान भी नहीं कटेगा.' आप खुद देखिए कैसे ये शख्स 9 बच्चों को साइकिल पर बैठकर ले रहा है. बच्चे भी साइकिल पर बैठकर काफी खुश हैं और उन्हें देखकर लग रहा है कि वो कितने आराम से साइकिल पर बैठे हुए हैं. लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं कि कैसे इसने बैलेंस करके इतने सारे बच्चों को साइकिल पर बैठाया है और वह साइकिल भी कितने आराम से चला रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ये इस वीडियो को अबतक 34 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट् करते हुए लिखा, ‘बेटी बचाओ, नहीं तो बेटी गिर जाएगी.' दूसरे ने लिखा है, ‘सर अब तक तो सुना था एकता में शक्ति होती है लेकिन यहां तो एकता में संतुलन भी है.'