शख्स ने अपने कुत्ते को दूल्हा बनाकर दिया उसकी शादी का विज्ञापन, लोग बोले- चिंता मत करिए हम करते हैं प्रबंध

सोशल मीडिया पर एक प्यारे से डॉगी (Pug) की फोटो वायरल रही है. ये डॉगी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फोटो में डॉगी बिल्कुल साउथ इंडियन दूल्हे की तरह से तैयार हुआ दिख रहा है. से देखकर तो यही लग रहा है कि जैसे उसकी शादी होने वाली है.

शख्स ने अपने कुत्ते को दूल्हा बनाकर दिया उसकी शादी का विज्ञापन, लोग बोले- चिंता मत करिए हम करते हैं प्रबंध

शख्स ने अपने कुत्ते को दूल्हा बनाकर दिया उसकी शादी का विज्ञापन

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़े किस्से और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक प्यारे से डॉगी (Pug) की फोटो वायरल रही है. ये डॉगी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फोटो में डॉगी बिल्कुल साउथ इंडियन दूल्हे की तरह से तैयार हुआ दिख रहा है. से देखकर तो यही लग रहा है कि जैसे उसकी शादी होने वाली है. दरअसल, एक पेट ओनर अपने डॉगी की शादी करना चाहते हैं. जिसके लिए उन्होंने अपने डॉगी को दूल्हे की तैयार करके उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. इसके बाद फेसबुक पर इस पोस्ट को देखकर एक यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया, जिसके कुछ समय बाद ही डॉगी की यह फोटो वायरल हो गई है.

दरअसल, एक फेसबुक यूजर ने अपने पग डॉगी को दूल्हे की तरह तैयार करके फेसबुक पर उसकी शादी का विज्ञापन दिया है. फोटो में ओनर ने अपने पेट डॉग को साउथ इंडियन स्टाइल में दूल्हे की तरह तैयार किया है. फोटो में डॉगी को सफेद रंग और गोल्डन बॉर्डर की धोती के साथ पिंक कलर की शर्ट पहने हुए देख सकते हैं. इस ड्रैस में डॉग बहुत क्यूट नजर आ रहा है और काफी कंफर्टेबल नजर लग रहा है. डॉगी को दूल्हे के रूप में देखकर लोग हंसने के लिए मजबूर हो गए हैं और साथ ही इस पोस्ट को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

फोटो के स्क्रीनशॉट को दामिनी श्रीवास्तव नाम की यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ‘ अगर कोई अपनी बेटी के लिए हैन्डसम मलयाली बॉय की तलाश कर रहा है तो ये है डिजर्विंग बॉय'. तस्वीर को शेयर करते हुए दामिनी ने लिखा है ‘ फेसबुक पर रह कर इंडियन डॉग पेरेंट्स को देखना बहुत अच्छा लगता है'. बता दें कि यह फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है और साथ ही लोगों ने अपने कमेंट्स में डॉगी के लिए रिश्तों का सुझाव भी देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने अपनी पेट डॉग के लिए पूछा कशमीर की लड़की चलेगी.' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चिंता मत करिए हम करते हैं प्रबंध'.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com