पेट्रोल के दाम पहुंचे 100 रुपये तक, तो शख्स पहुंचा पेट्रोल पंप... पाइप पकड़ किया कुछ ऐसा - देखें Video

देश में कई जगहों पर पेट्रोल के दाम 100 के पार पहुंच गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं.

पेट्रोल के दाम पहुंचे 100 रुपये तक, तो शख्स पहुंचा पेट्रोल पंप... पाइप पकड़ किया कुछ ऐसा - देखें Video

पेट्रोल के दाम पहुंचे 100 रुपये तक, तो शख्स पहुंचा पेट्रोल पंप, पाइप पकड़ किया कुछ ऐसा - देखें Video

Petrol-Diesel Price Hike : देश में कई जगहों पर पेट्रोल के दाम 100 के पार पहुंच गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. पेट्रोल के दाम 100 रुपये (Petrol touches 100/litre Rs) के पार पहुंचे, तो शख्स कार लेकर पेट्रोल पंप पहुंच गया और पाइप में से बूंद-बूंद पेट्रोल निकालकर टंकी में डाला. इस वीडियो को बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (IFS Officer Praveen Angusamy) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप पर कर्मचारी कार में पेट्रोल भरता है. उसके बाद कार चालक पाइप को पकड़ता है और उसमें से बूंद-बूंदकर निकालकर टंकी में भरता है. उसने पाइप तब तक नहीं छोड़ा, जब तक उसमें से पूरा पेट्रोल बाहर नहीं आ गया. 

प्रवीण अंगुसामी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर हो जाएं.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 20 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com