लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए खाना देने, वायरल हुआ Video

फिलिपीन्स (Philippines) में एक लड़की (Girl Order Food Online) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऐप की तकनीकी गड़बड़ी के चलते लड़की के घर 42 डिलीवरी बॉय (42 Delivery Boy) खाना देने पहुंचे. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए खाना देने, वायरल हुआ Video

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए खाना देने - देखें Video

दुनिया धीरे-धीरे ऑनलाइन की तरफ बढ़ रही है. कई लोग बाहर निकलने की बजाय ऑनलाइन की ऑर्डर कर रहे हैं. चाहे वो कपड़े हों या फिर खाना. कोरोनावायरस के कारण भी ऑनलाइन खाना मंगाने में तेजी आई है. अक्सर देखा जाता है कि ऑनलाइन ऑर्डर के दौरान तकनीकी गड़बड़ी की वजह से कभी गलत खाना मिल जाता है तो कभी ज्यादा मिल जाता है. फिलिपीन्स (Philippines) में एक लड़की (Girl Order Food Online) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऐप की तकनीकी गड़बड़ी के चलते लड़की के घर 42 डिलीवरी बॉय (42 Delivery Boy) खाना देने पहुंचे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मामला फिलिपीन्स की सेबू शहर का है. एक स्कूल स्टूडेंट ने दोपहर में ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. कुछ देर बाद उनके घर में 42 डिलीवरी बॉय खाना देने पहुंचे. जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, तो नजारा देखकर वो भी हैरान रह गईं. डिलीवरी बॉय से गली भर गई. उनके घर के बाहर डिलीवरी बॉय की लाइन लग गई. 

न लड़की को और न लोगों को समझ आ रहा था कि आखिर यह हो क्या रहा है. लड़की बाहर खड़ी हो गई और डिलीवरी बॉय से खाना एकत्र करने लगी. लोग बाहर खड़े होकर देखने लगे. फिर पता चला कि यह ऐप की तकनीकी गड़बड़ी की वजह से हुआ था. गली में ही रहने वाले डेन काइन स्वारेज ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की और फेसबुक पर पोस्ट किया.

उन्होंने बताया कि 7 साल की लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. उसके माता-पिता घर पर नहीं थे. वो अपनी दादी के साथ लंच करना चाहती थी. इसलिए उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को उन्होंने 25 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. तकनीकी गड़बड़ी के नुकसान होने के साथ-साथ फायदे भी हैं. ऐसे में इंसान को दोनों के लिए तैयार रहना चाहिए.