शादी करने जा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, रास्ते में आई तेज बारिश, ऐसे पैदल पार की उफनती नदी, वायरल हुईं Photos

फिलिपीन्स (Philippines) में दूल्हा-दुल्हन शादी करने चर्च जा रहे थे. तभी उनको रास्ते में नदी पड़ी. उन्होंने साथ मिलकर पार की और शादी (Couple Walking Through A Flooded River To Get Married) संपन्न की. तस्वीरें काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

शादी करने जा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, रास्ते में आई तेज बारिश, ऐसे पैदल पार की उफनती नदी, वायरल हुईं Photos

शादी करने जा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, भारी बारिश में ऐसे पैदल पार की उफनती नदी, देखें Viral Photos

फिलिपीन्स (Philippines) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हा-दुल्हन शादी करने चर्च जा रहे थे. तभी उनको रास्ते में नदी पड़ी. उन्होंने साथ मिलकर पार की और शादी (Couple Walking Through A Flooded River To Get Married) संपन्न की. नदी पार करते वक्त दूल्हा-दुल्हन ने शादी के कपड़े पहने हुए थे. दुल्हन जब नदी पार कर रही थी तो दूल्हा उनके कपड़ों को पानी में गिरने से बचा रहा था. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह तस्वीरें काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

स्थानीय समाचार पत्र फिलीपीन स्टार के अनुसार, रोनिल गुइलिपा और जेजियल मैसुला ने उफनती नदी को पार करके शादी की. इस जोड़े के साथ दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी तूफानी मौसम का सामना किया जो उनकी तरफ से थे और शादी के गवाह थे. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, असामान्य शादी 23 अक्टूबर को हुई और युगल और उनके परिवार ने निग्रोस ओरिएंटल प्रांत के फिलीपिना इंडिपेंडेंट चर्च में अपना रास्ता बनाया. चर्च में जाने के लिए उन्होंने लुयांग नदी पार की, जो भारी बारिश के कारण उफान पर थी.

शादी की पार्टी के एक सदस्य जोसफीन बोहोल सबानल ने बाढ़ के पानी से गुज़रते हुए दूल्हे-दुल्हन की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं. दूल्हे ने भी अपनी पैंट को ऊपर कर लिया था, ताकी वो खराब न हो.

Newsbeep

तस्वीरों को व्यापक रूप से ऑनलाइन प्रसारित किया गया है, जहां कई लोगों ने कपल को सारी बाधाएं पार करने के बाद शादी करने के लिए बधाई दी. सबानल ने कहा कि चर्च में शादी समारोह के बाद, भारी बारिश के कारण उनको अंदर रहना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश के कई हिस्सों में आंधी क्विंटा के कारण भारी बारिश और तूफानी मौसम का सामना करना पड़ा. जो रविवार तक एक गंभीर उष्णकटिबंधीय तूफान में विकसित हो गया था.