LIVE टीवी पर रिपोर्टर दे रही थी न्यूज, पीछे भिड़ गईं दो बिल्लियां और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

फिलीपींस (Philippines) की पत्रकार डोरिस बिगॉर्निया (Doris Bigornia) टीवी पर खबर दे रही थीं, तभी पीछे दो बिल्लियों की बीच लड़ाई (Cat Fight) हो गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

LIVE टीवी पर रिपोर्टर दे रही थी न्यूज, पीछे भिड़ गईं दो बिल्लियां और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

LIVE टीवी पर रिपोर्टर दे रही थी न्यूज, पीछे भिड़ गईं दो बिल्लियां और फिर हुआ ऐसा..

फिलीपींस (Philippines) की पत्रकार डोरिस बिगॉर्निया (Doris Bigornia) के साथ लाइव टीवी के दौरान ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्रकार लाइव टीवी पर खबर दे रही थीं, तभी पीछे दो बिल्लियों की बीच लड़ाई (Cat Fight) हो गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. ट्विटर पर इस वीडियो के 2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

डोरिस बिगॉर्निया फिलीपींस के एक बिजनेसमैन का इंटरव्यू ले रही थीं. तभी उनकी दो बिल्लियों की लड़ाई हो गई. उनकी बल्ली बेला लूना और नाला, पीछे ही बैठी थीं. जैसे ही लाइव पर वो आईं तो वो पीछे एक-दूसरे को मारने लगीं. न्यूजीलैंड हेराल्ड की खबर के मुताबिक, कुछ ही सेकंड बाद बिल्लियों की लड़ाई शांत हुई और दोनों उस जगह से भाग निकलीं, जिसके बाद डोरिस इंटरव्यू लेने में कामयाब रहीं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्लियां गुस्से में गले में लगी घंटियां बजा रही थीं. वीडियो में रिपोर्टर गुस्से में बिल्लियों की तरफ देखती नजर आईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डोरिस बिगॉर्निया ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बिल्लियों को जरा सी भी शांति नहीं है.' इस वीडियो को उन्होंने 15 मई को शेयर किया था. जिसके अब तक 2.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 52 हजार से ज्यादा लाइक्स और 11 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. वर्क फ्रॉम होम के दौरान कई रिपोर्टर्स ऐसी घटनाओं का सामना कर चुके हैं. एक रिपोर्टर टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी, तभी रिपोर्टर के पिता पीछे से बिना शर्ट के आ गए थे. वहीं हालही में एक रिपोर्टर को बिना पैंट के देखा गया था.