NDTV Khabar

इंग्लैंड के पत्रकार ने उड़ाया वीरेंद्र सहवाग का मजाक, वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऐसे दिखाया तेवर

ब्रिटेन के सबसे पॉपुलर जर्नलिस्ट पीयर्स मॉर्गन भारत में चर्चा के विषय बने हुए हैं. वर्ल्ड कप जीतने के बाद पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग से तीन साल पुराना बदला लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्लैंड के पत्रकार ने उड़ाया वीरेंद्र सहवाग का मजाक, वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऐसे दिखाया तेवर

इंग्लैंड के पत्रकार ने उड़ाया वीरेंद्र सहवाग का मजाक.

ब्रिटेन के सबसे पॉपुलर जर्नलिस्ट पीयर्स मॉर्गन भारत में चर्चा के विषय बने हुए हैं. वर्ल्ड कप जीतने के बाद पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग से तीन साल पुराना बदला लिया है. दरहसल 2016 में पीयर्स मॉर्गन ने भारत के न्यूजपेपर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'कितनी शर्मनाक बात है कि 1.2 अरब वाला देश दो मेडल हारने के बाद जश्न मना रहा है.' दरहसल ब्राजील में हुए ओलंपिक में भारत ने एक सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता था. भारत में आने पर मेडल विजेताओं का जोरदार स्वागत किया गया था. पीवी सिंधू ने सिल्वर और साक्षी मलिक ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. 

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला


इस ट्वीट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने पीयर्स मॉर्गन की बोलती बंद कर दी थी. वीरेंद्र सहवाग ने पीयर्स मॉर्गन को टैग करते हुए लिखा था- 'हम छोटी से छोटी खुशियां मनाते हैं. लेकिन इंग्लैंड जिसने क्रिकेट को इनवेंट किया. वो अभी तक वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है. ये कितनी शर्मनाक बात है.' जिसके बाद पीयर्स मॉर्गन ने कोई जवाब नहीं दिया और वक्त का इंतजार किया. 

2011 के विश्वकप के फाइनल में आखिर किसकी सलाह पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे थे चौथे नंबर पर

टिप्पणियां

2019 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पीयर्स मॉर्गन ने तीन साल पुरानी बात को फिर याद करते हुए वीरेंद्र सहवाग को टैग करते हुए कहा- 'हाय, वीरेंद्र सहवाग.' सोशल मीडिया पर पीयर्स मॉर्गन का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. भारतीय क्रिकेट फैन्स को वीरेंद्र सहवाग के जवाब का इंतजार है. क्योंकि सहवाग अब शानदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement