वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं ने कटरा स्टेशन पर देखा ऐसा नजारा कि सब रह गए दंग, वीडियो हुआ वायरल

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो दिवाली से ठीक एक दिन पहले 18 अक्टूबर का है. इसमें दिख रहा है कि करीब 15 फीट लंबा अजगर भीड़ भरे स्टेशन पर एक खंभे से लिपटा हुआ है.

वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं ने कटरा स्टेशन पर देखा ऐसा नजारा कि सब रह गए दंग, वीडियो हुआ वायरल

जम्मू:

वैष्णो देवी जा रहे सैकड़ों श्रद्धालु उस समय दहशत में आ गए, जब उन्होंने जम्मू के कटरा स्टेशन पर एक भयानक अजगर को देखा. इस अजगर का वीडियो व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो दिवाली से ठीक एक दिन पहले 18 अक्टूबर का है. इसमें दिख रहा है कि करीब 15 फीट लंबा अजगर भीड़ भरे स्टेशन पर एक खंभे से लिपटा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तुरंत ही वन विभाग को इसकी जानकारी दी गई, ताकि कोई अनहोनी न हो. स्थानीय लोगों ने वन विभाग की टीम को इस विशाल अजगर को पकड़ने में मदद की. बाद में इसे जंगलों में ले जाकर छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें : ओडिशा में 8 फीट लंबे अजगर का हुआ सीटी स्कैन, देखें PHOTOS

हो सकता है कि आपने व्हाट्सऐप पर ये वीडियो देखा हो. अगर नहीं देखे हैं, तो इसे खबर के नीचे देख सकते हैं. यह अजगर वाकई काफी डरावना लग रहा है. इस क्लिप को कई लोगों ने यह झूठा दावा करते हुए भी शेयर किया कि यह मुंबई के दादर स्टेशन की घटना है और यह एक 'एनाकोंडा' है.

यह भी पढ़ें : तहखाने में अजगर मिलने पर एक व्यक्ति ने क्या किया, जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे...

हालांकि वीडियो में दिख रहा है सांप वाकई काफी विशाल है, लेकिन यह निश्चित रूप से एनाकोंडा नहीं है, जो मुख्य तौर पर दक्षिण अमेरिका में पाया जाता है. यह एक अजगर ही है.

VIDEO : रेलवे स्टेशन पर विशाल अजगर
पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि यह वीडियो जम्मू के बाणगंगा इलाके में रिकॉर्ड हुआ था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com