सड़क पर हुआ गड्ढा और अंदर समा गई चलती बस, वायरल हुआ Video, लोग बोले- 2019 का Titanic

सोमवार की सुबह अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के पिट्सबर्ग (Pittsburgh) में सड़क में एक बड़ा गड्ढा हो गया. सड़क में हुए बड़े गड्ढे में एक बस समा गई, जिससे काफी ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस के भी बस निकालने में पसीने निकल गए.

सड़क पर हुआ गड्ढा और अंदर समा गई चलती बस, वायरल हुआ Video, लोग बोले- 2019 का Titanic

सड़क पर हुआ गड्ढा और अंदर समा गई चलती बस, वायरल हुआ Video

सोमवार की सुबह अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के पिट्सबर्ग (Pittsburgh) में सड़क में एक बड़ा गड्ढा हो गया. सड़क में हुए बड़े गड्ढे में एक बस समा गई, जिससे काफी ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस के भी बस निकालने में पसीने निकल गए. NBC News के मुताबिक, जिस वक्त बस गड्ढे में गिरी उस वक्त बस के अंदर एक ही महिला यात्री मौजूद थी. उनको मामूली चोटें आई. अस्पताल में इलाज करने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस हादसे में ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में भारतीयों ने मनाई ऐसी दीवाली, सड़क पर हुआ कचरा तो पुलिस ने किया ऐसा... देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को सिटी ऑफ पिट्सबर्ग ने शेयर किया है. देखा जा सकता है कि बस का आधा हिस्सा गड्ढे के अंदर है.

ये भी पढ़ें: रैम्प वॉक कर रही पाकिस्तानी मॉडल अचानक लड़खड़ाई, साथ चल रहे शख्स ने किया ऐसा... देखें Video

जब लोगों को पता चला कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है तो ट्विटर यूजर्स तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. लोग बस की तुलना टाइटैनिक जहाज से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद बताया गया कि दो क्रेंस की मदद से बस को गड्ढे से बाहर निकाला गया. शहर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंड पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गड्ढे की मरम्मत अभी तक नहीं की गई है. CBS News के मुताबिक, जिस सड़क का हिस्सा ढह गया है, वह लगभग आठ सप्ताह तक जनता के लिए बंद रहेगी.