Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हाइवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया, खुली रह गई लोगों की आंखें

हाइवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ रहा था, जो देखते ही देखते पेड़ों से जा टकराया.

VIDEO: हाइवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया, खुली रह गई लोगों की आंखें

हाइवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया​

खास बातें

  • हाइवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया
  • पेड़ से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया प्लेन
  • इस घटना में पायलट और यात्री बच गए
नई दिल्ली:

आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनका प्रभाव काफी लंबे समय तक रहता है. कुछ ऐसी घटनाएं भी होती है, जो रूह कंपाने वाली होती है. इन घटनाओं की कोई कल्पना भी नहीं करता है, लेकिन फिर भी ऐसा हो जाता है. फ्लोरिडा से ऐसी ही खबर आई है. यहां हाइवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ रहा था, जो देखते ही देखते पेड़ों से जा टकराया और सड़का किनारे गिर पड़ा. जिसने भी इस घटना को देखा वो स्तब्ध रह गया. दरअसल, फ्लोरिडा के पिनलास काउंटी के दो पुलिस अधिकारी बीते रविवार को सुबह ड्यूटी पर थे, तभी उन्होंने हाइवे पर अपनी कार से एक चौंकाने वाली नजारा देखा. हाईवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ता हुआ आया और बाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जर्मनी में आसमान से गिरा रहस्यमयी ‘आग का गोला’, लोग बोले- कहीं एलियन तो नहीं...


पायलट मार्क एलेन बेनेडिक्ट और यात्री ग्रेगरी गिनी ने अपने एकल इंजन रॉकवेल इंटरनेशनल एयरक्राफ्ट से क्लीयरवाटर एयरपार्क से उड़ान भरकर 80 किलोमीटर की दूर तय की और ज़ेफिरहिल्स म्यूनिसिपल एयरपोर्ट पर उतरे थे. ज़ेफिरहिल्स म्यूनिसिपल हवाई अड्डे पर ईंधन भरने के बाद, यह प्लेन अपने मूल जगह पर वापस उड़ रहा था, लेकिन तभी इंजन की परेशानी हो गई, जिसके बाद क्लीयरवाटर एयरपार्क से दो किलोमटर दूर हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.इंजन में खराबी के बाद पायलट को एहसास होने लगा कि इस प्लेन को अपने मूल जगह पर वापस नहीं ले जाया जा सकता. पायलट ने फिर प्लेन को एक खुले जगह में उतारने का फैसला किया. प्लेन की लैंडिंगल करते समय उसका लेफ्ट विंग पेड़ से टकरा गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस भयानक पल को डैश कैमरा में कैद कर लिया गया.

plane

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO : बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम, देख लें यह वीडियो

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि पायलट और यात्री इस घटना में बच गए और चिकित्सा उपचार से इनकार कर दिया. पिनलास काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने फेसबुक पेज पर इस भयानक क्षण को अपलोड किया था. बाद में कुछ इसकी तस्वीरें भी पोस्ट की गई. फोटो में देखा जा सकता है कि प्लेन का लेफ्ट विंग बुरी तरह से टूट गया. डब्ल्यूटीएसपी ने बताया कि इस घटना के बाद उस पूरे क्षेत्र की घेरीबंदी कर दी गई.

VIDEO: हाइवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया​
फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन और नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड इस बात की पड़ताल में लगे हैं कि आखिर प्लेन में खराबी क्यों आई.