Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

हैलो, मेरी मदद करें, मेरे बाथरूम में एक बहुत बड़ी छिपकली घुस आई है...

हर रंग की यह बड़ी छिपकली एक बार को देखते ही ड़रा सकती है. बड़ी पूंछ वाली इस छिपकली की यह खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

ईमेल करें
टिप्पणियां
हैलो, मेरी मदद करें, मेरे बाथरूम में एक बहुत बड़ी छिपकली घुस आई है...
सोचिए आपको बहुत ही इमेरजेंसी में बाथरूम जाना है. आप घर के एक कोन से दौड़ कर बाथरूम तक आते हैं, लेकिन जैसे ही बाथरूम को इस्तेमाल करने की सोचते हैं वहां मिले आपको एक सरप्राइज... अरे सरप्राइज कोई अच्छा या गिफ्ट नहीं. इस सरप्राइज की शक्ल में कोई आपकी टॉयलेट सीट के अंदर भरी गर्मी में आराम फरमा रहा हो, वह भी कोई ऐसा जिसे देखकर आपकी सांसे थम जाएं... कुछ ऐसा ही हुआ वेस्ट केंडॉल में एक महिला के साथ. मिआमी हेराल्ड की रिर्पोट के मुताबिक जब वह अपने घर के बाथरूम में गईं, तो वहां उन्हें दिखी एक इग्‍यूएना जो एक प्रकार की बड़ी छिपकली होती है.

हर रंग की यह बड़ी छिपकली एक बार को देखते ही ड़रा सकती है. बड़ी पूंछ वाली इस छिपकली की यह खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. एक पत्रकार क्लेरिक टिंस्ली द्वारा फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद से इसे महज 14 घंटों में तकरीबन बीस हजार बार देखा जा चुका है.

क्लेरिक टिंस्ली की पोस्ट के मुताबिक, जिस महिला के साथ यह हादसा हुआ उसने तुरंत 911 पर मदद के लिए कॉल कर दिया. 

वहां के एक लोकल वेबसाइट को इस बात की जानकारी देते हुए उस महिला ने बताया- '' जैसे ही मैंने दरवाजा खोला और उसे देखा, तो मैंने अपने फोन से इसकी तस्वीरें ली. जब मैं उसे बाहर निकलने लगी, तो मुझे समझ आया कि वह कोई गार्डन स्नेक नहीं था. यह कुछ ऐसा है, जिसके पैर भी हैं और वह चल रहा है.'' 

एक नजर इस वीडियो पर- 

 
 
 

महिला के द्वारा मदद बुलाई जाने के बाद वहां आए स्कॉट्स ने इसे बारह निकाला.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement