NDTV Khabar

'प्लीज़ मुझे 'बिंदिया चमकेगी' वाले दिन याद न दिलाएं' सुषमा स्वराज के पति का मज़ेदार जवाब

116 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'प्लीज़ मुझे 'बिंदिया चमकेगी' वाले दिन याद न दिलाएं' सुषमा स्वराज के पति का मज़ेदार जवाब

सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अभी तक हमें लगता था कि सिर्फ विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ही हाज़िरजवाब हैं. लेकिन हाल ही में उनके पति गवर्नर स्वराज कौशल की ट्विटर पर सक्रियता और जवाब पढ़कर कहा जा सकता है कि यह प्रतिभा पूरे स्वराज परिवार में ही मौजूद है. कुछ दिन पहले गवर्नर स्वराज का वह ट्वीट बहुत वायरल हुआ था जिसमें किसी ने उनसे पूछा था कि 'सर, आप सुषमा स्वराज को ट्विटर पर फॉलो क्यों नहीं करते.' जिसके जवाब में उन्होंने कहा था - 'क्योंकि मैं लीबिया या यमन में फंसा हुआ नहीं हूं.'

अब एक बार फिर गवर्नर स्वराज अपने मज़ेदार ट्वीट के साथ चर्चा में आ गए हैं. ट्विटर यूज़र आकाश ने स्वराज से पूछा - सर बैंक की पासबुक को पैन कार्ड के लिए आवेदन में इस्तेमाल कर सकते हैं. इस पर जवाब मिला - 'कृप्या मुझे इंकम टैक्स कमिश्नर समझने की गलती न करें.' रविवार को उनके पसंदीदा गायकों के बारे में पूछा गया तो स्वराज का जवाब था - मुकेश, सुरैया और किशोर. गवर्नर और सांसद बनने के बाद मुझे अपनी ही आवाज़ अच्छी लगने लगी.
 
जब संदीप सारस्वत नाम के एक यूज़र ने पूछा कि 'सर, पंजाब होस्टल में पार्टी करने के लिए कौन से गाने पसंद करते थे?' तो स्वराज ने जवाब दिया - प्लीज़ मुझे 'बिंदिया चमकेगी' वाले दिनों में वापस मत ले जाइए.
 
एक पुराने ट्वीट में सुषमा स्वराज को supermom कहते हुए कौशल स्वराज से भी उनका हालचाल पूछा गया था. इस पर पूर्व गवर्नर ने रविवार को जवाब दिया - तुम्हारी Super Mom और तुम्हारे 'Not Super Dad' दोनों मज़ें में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement