NDTV Khabar

...जब मैसूर के एक प्रसिद्ध होटल में पीएम मोदी और उनके स्टाफ को नहीं मिली जगह

पीएम नरेंद्र मोदी और उनके स्टाफ का यहां के एक मशहूर होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि वहां सारे कमरे बुक हो चुके थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब मैसूर के एक प्रसिद्ध होटल में पीएम मोदी और उनके स्टाफ को नहीं मिली जगह

पीएम नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी और उनके स्टाफ को ललित महल पैलेस में जगह नहीं मिली
  2. होटल के लगभग सभी कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे
  3. जिला प्रशासन ने एक अन्य आलीशान होटल में पीएम के लिए इंतजाम किया
मैसूर : कर्नाटक में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं और पीएम मोदी सोमवार को मैसूर में मौजूद थे. पीएम नरेंद्र मोदी और उनके स्टाफ का यहां के एक मशहूर होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि वहां सारे कमरे बुक हो चुके थे.दरअसल, मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस के लगभग सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे. जिला प्रशासन ने बाद में शहर के एक अन्य आलीशान होटल में पीएम और उनके स्टाफ के लिए इंतजाम किया. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के ऊपर से गुजरा PM मोदी का विमान, तो भेज दिया 2.86 लाख रुपये का बिल

होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने 'पीटीआई भाषा' से कहा, 'उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे.' मथियास ने कहा कि पीएम मोदी रविवार शाम यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था. उन्होंने कहा कि हमारे पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे.

VIDEO : कर्नाटक के रण में पीएम मोदी, सिद्धरमैया सरकार पर साधा निशाना


टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था.' हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया. पीएम मोदी होटल 'रेडीसन ब्लू' गए, जहां वह रविवार रात और सोमवार को ठहरे. कहा जा रहा है कि वहां भी होटल प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए एक कारोबारी परिवार को शादी के रिसेप्शन का समय बदलने को कहा, ताकि यह प्रधानमंत्री के आने से पहले संपन्न हो जाए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement