NDTV Khabar

राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने एक-दूसरे को 'घूरा', फोटो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांध्‍ी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को काफी सीरियस होकर देख रहे हैं

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने एक-दूसरे को 'घूरा', फोटो वायरल

नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी

खास बातें

  1. पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की फोटो वायरल
  2. फोटो में दोनों एक-दूसरे को घूरकर देख रहे हैं
  3. फोटो को लेकर लोग एक से बढ़कर एक ट्वीट कर रहे हैं
नई द‍िल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के बीच की तकरार काफी पुरानी है. दोनों एक-दूसरे पर शब्‍दों के बाण चलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वार-पलटवार का यह सिलसिला चुनावी रैलियों, भाषणों, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, इंटरव्‍यू और समारोह में जारी रहता है. लेकिन अब दोनों की एक तस्‍वीर सामने आई है जो काफी कुछ कहती है. दरअसल, हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं वो सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर संसद भवन में आयोजित एक समारोह के दौरान ली गई है. फोटो देखकर लग रहा है कि पीएम मोदी और राहुल गांधी एक-दूसरे को गुस्‍से से देख रहे हैं. 

राहुल गांधी हैं अकीडो में ब्लैक बेल्ट, ट्विटर पर कांग्रेस ने साझा की तस्वीरें

जब से यह तस्‍वीर सामने आई है तब से सोशल मीडिया खास तौर पर ट्विटर यूजर्स इसे खूब ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने अपनी क्रिएटिविटी का पूरा इस्‍तेमाल करते हुए एक से बढ़कर एक ट्वीट किए हैं:
 
1.2.राहुल गांधी के लिए ट्वीट करने वाले का हुआ 'खुलासा'

3.  4.5.
गौरतलब है कि सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की 147वीं जन्‍मतिथ‍ि मनाने के लिए संसद भवन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह और व‍ित्त मंत्री अरुण जेटली समेत कई नेता मौजूद थे.

VIDEO: क्‍या राहुल गांधी पीएम मटीरियल हैं?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement