वाराणसी के रिक्शावाले ने PMO जाकर दिया था बेटी की शादी का न्योता तो PM मोदी ने भेजा खत, देखें Photo

मंगल केवट, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आदर्श गांव डोमरी के रहने वाले हैं. मंगल केवट की बेटी की शादी 8 फरवरी को थी और उन्होंने अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड दिल्ली आकर पीएमओ में जाकर दिया था.

वाराणसी के रिक्शावाले ने PMO जाकर दिया था बेटी की शादी का न्योता तो PM मोदी ने भेजा खत, देखें Photo

पीएम मोदी ने मंगल और उसके परिवार को भेजा खत.

वाराणसी:

वाराणसी (Varanasi) की गलियों में रिक्शा चलाने वाले मंगल केवट और उनके परिवार के लोग इन दिनों काफी खुश हैं. उनकी इस खुशी के दो कारण हैं. एक यह कि हाल ही में उनकी बेटी की शादी हुई है और दूसरी यह कि उनकी बेटी की शादी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शुभकामनाएं दी. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने उनकी बेटी की शादी पर अपना आशीर्वाद दिया और नव दंपति को शुभकामनाएं भी दी. 

बता दें, मंगल केवट, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आदर्श गांव डोमरी के रहने वाले हैं. मंगल केवट की बेटी की शादी 8 फरवरी को थी और उन्होंने अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड दिल्ली आकर पीएमओ में जाकर दिया था. पीएम मोदी से खत प्राप्त होने के बाद मंगल केवट उनसे मिलकर उनका शुक्रियाअदा करना चाहते हैं. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंगल केवट ने अपनी बेटी की शादी के लिए उन्हें न्यौता भेजा था. इसके बाद 8 फरवरी को उन्हें पीएम मोदी का खत्म मिला था. इसके बाद अब पीएम मोदी 16 फरवरी यानी आज वाराणसी के दौरे पर हैं. ऐसे में मंगल केवट उनसे मिलना चाहते हैं और अपनी परेशानियों के बारे में उन्हें बताना चाहते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com