NDTV Khabar

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सूरत में काटा गया 680 किलो का अनूठा केक

सूरत की एक बेकरी में पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर खास तौर पर ये केक बनाया गया था. इस केक पर पीएम के अलग-अलग स्लोगन की थीम भी शामिल की गई.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के जन्मदिन पर सूरत में काटा गया 680 किलो का अनूठा केक
सूरत: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सूरत में 68 मीटर लंबी और 680 किलो का केक काटा गया. सूरत की एक बेकरी में पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर खास तौर पर ये केक बनाया गया था. इस केक पर पीएम के अलग-अलग स्लोगन की थीम भी शामिल की गई. 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ', 'डिज़िटल इंडिया' जैसी थीम को इस केक पर दर्शाया गया था. पीएम मोदी अपने गुजरात दौरे के दौरान वडोदरा जाएंगे. पीएम मोदी के स्वागत के लिए यहां लोग काफी उत्साहित हैं. पीएम मोदी के दौरे से पहले लोगों ने रातभर नाच-गाकर और केट काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया. इस दौरान लोगों ने पटाखे भी चलाए. पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए लोगों में काफ़ी उत्साह दिख रहा था.

यह भी पढ़ें : बनारस के सरकारी स्कूलों में मना पीएम मोदी का जन्मदिन, लोगों ने कहा - एक और नया ईवेंट

अपने गुजरात दौरे में आज पीएम वडोदरा के दाभोई में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. पीएम के आने से पहले यहां की ऐतिहासिक इमारत हीरा भागोल को सजाया गया है. साथ ही यहां नर्मदा सरोवर बांध गुजरात के अलावा तीन राज्यों के लिए कितना ज़रूरी है, इसे एक प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया जा रहा है. इससे जुड़ी फिल्म यहां परदे पर दिखाई जा रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौक़े पर बीजेपी के मंत्री और नेता स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में इस अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. इस अभियान का मकसद देश में चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान को और आगे ले जाना है.

VIDEO : बनारस के स्कूलों में मना पीएम मोदी का जन्मदिन
कानपुर से इस अभियान की शुरुआत दो दिन पहले यानी शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कर चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement