NDTV Khabar

विराट-अनुष्का के बाद पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया SAME तोहफा, खुद ही देख लें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Virat Kohli - Anushka Sharma) के रिसेप्शन में शामिल हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट-अनुष्का के बाद पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया SAME तोहफा, खुद ही देख लें

पीएम मोदी ने #Nickyanka और #Virushka को थमाया SAME तोहफा

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Virat Kohli - Anushka Sharma) के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. उस दौरान पीएम मोदी ने #Virushka को तोहफे में एक-एक गुलाब का फूल दिया था. ठीक यही तोहफा हाल ही में दिल्ली के ताज होटल में हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोसान (Priyanka Chopra - Nick Jonas) के रिसेप्शन में भी इस जोड़ी को थमा दिया. जी हां, पीएम मोदी अभी तक बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के दिल्ली रिसेप्शन में शामिल हुए और दोनों ही वक्त उन्होंने तोहफे में लाल गुलाब का फूल दिया.

Priyanka-Nick Wedding: दीपिका-सोनम की तरह भारी-भरकम जूलरी-कपड़े नहीं, Priyanka के इन सिंपल देसी लुक्स ने बनाया शादी को खास​


घूंघट ओढ़ मंडप में पहुंची प्रियंका, तो यूं निक को वरमाला से बचाते दिखे दोस्त, देखिए Nick-Priyanka की इंडियन शादी की Unseen Photos
 

keb4ggj8

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पीएम मोदी


बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में शादी का पहला रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में कुछ करीबी मेहमान और पीएम मोदी शामिल हुए. ठीक ऐसे ही अनुष्का और विराट ने भी दिल्ली में खास परिवार और दोस्तों को दिल्ली के ताज होटल में ही पहला रिसेप्शन दिया था. इसमें भी पीएम मोदी शामिल हुए थे. 
टिप्पणियां

झुमको के बाद अनुष्का ने फिर कॉपी किया दीपिका का ये लुक, उड़ा मजाक
 

dq0uppp

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दिल्ली रिसेप्शन में पीएम मोदी

बता दें, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के जोधपुर में मौजूद उम्मैद भवन पैलेस में शादी की. शादी वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरीके से हुई. सबसे पहले निक और प्रियंका की शादी क्रिच्शियन अंदाज़ में हुई. प्रियंका चोपड़ा इस दौरान इंटरनेशनल डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन के कस्टम मेड व्हाउट गाउन में नज़र आईं.(निक जोनास ने अपने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान', तो प्रियंका ने वेडिंग गाउन पर जड़वाया 'ओम नम: शिवाय'). वहीं, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका और निक दोनों ने सब्यासाची के आउटफिट्स पहने.

वीडियो में देखें जब पीएम मोदी पहुंचे प्रियंका-निक के रिसेप्शन में...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Here Only The Best! #cam_mood (@cam_mood) on



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement