NDTV Khabar

भारत ने लिया पुलवामा का बदला, तो इस गुजराती ने तैयार की Surgical Strike साड़ी, देखें VIDEO

गुजरात के सूरत के एक साड़ी बिज़नेसमैन ने #Surgicalstrike2 होने के कुछ देर बाद ही एक शानदार साड़ी तैयार की. ये साड़ी सिर्फ 4 घंटों में तैयार की गई. साड़ी की खास बात रही इस पर की गई प्रिंटिग. जी हां, इस साड़ी पर सर्जिकल स्ट्राइक  (Surgical Strike) की पूरी कहानी बयां की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत ने लिया पुलवामा का बदला, तो इस गुजराती ने तैयार की Surgical Strike साड़ी, देखें VIDEO

सर्जिकल स्ट्राइक प्रिंट साड़ी

नई दिल्ली:

भारतीय सेना ने बालाकोट में अटैक (Balakot Attack) कर पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) का बदला लिया. सैनिकों के इस कदम की देशभर में वाहवाही हो रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स तक हर कोई How's the Josh?, Jai Hind और  salute the pilots of the IAF लिख बधाई दे रहे हैं. इसी बीच एक गुजराती ने अपने अनोखे तरीके से पीएम मोदी (PM Modi) और भारतीय सेना (Indian Army) की इस जीत को तोहफा दिया. 

गुजरात के सूरत के एक साड़ी बिज़नेसमैन ने #Surgicalstrike2 होने के कुछ देर बाद ही एक शानदार साड़ी तैयार की. ये साड़ी सिर्फ 4 घंटों में तैयार की गई. साड़ी की खास बात रही इस पर की गई प्रिंटिग. जी हां, इस साड़ी पर सर्जिकल स्ट्राइक  (Surgical Strike) की पूरी कहानी बयां की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), भारतीय जवान, मिराज 2000 (Mirage 2000) और फाइटर प्लेन्स छपे हुए हैं. 

जैश के ठिकानों पर IAF का हमला, बरसाए हजार किलो के बम, वीरेंद्र सहवाग बोले- Boys Played Well


इस गुजराती साड़ी वाले ने वीडियो के जरिए इस पूरी 6 मीटर लंबी साड़ी की खासियत के बारे में बताया. साथ ही पूरी साड़ी भी दिखाई. आप भी देखिए ये भारत और पाकिस्तान के बीच हुई इस #Surgicalstrike2 वाली साड़ी का पूरा वीडियो...

ट्विटर पर छाया #Surgicalstrike2, भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तान से पूछा- Hows The Khauf?


ऐसा पहली बार नही है जब पीएम मोदी के प्रिंट (PM Modi Print Saree) वाली कोई साड़ी बाज़ार में आई हो. पुलवामा अटैक और इस सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान मार्केट में मोदी साड़ी (Modi Saree) काफी पॉपुलर हो रही है. यहां देखिए साड़ी की तस्वीरें...


बता दें, 14 फरवरी को CRPF का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान बाईं ओर से ओवरटेक कर विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद (JEM) ने ली. इसके जवाब में भारत ने 26 फरवरी देर रात करीब 3.30 मिनट पर 12 मिराज फाइटर जेट के साथ बालाकोट (Balakot) स्थित आतंकी कैंप पर हमला किया. करीब 19 मिनट तक चली इस कार्रवाई के जरिए पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया गया. इस हमले में करीब 1000 किलो बम का इस्तेमाल किया गया.

टिप्पणियां

VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक का नया वीडियो हुआ जारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement