PM नरेंद्र मोदी ने शेयर किया गुजरात के सूर्य मंदिर का Video, बोले- 'बारिश में अद्भुत दिखता है...'

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर एक शानदार वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें मोढेरा के सूर्य मंदिर (Sun Temple In Modhera) का एक अद्भुत दृश्य दिखाया गया है. सुकून देने वाला यह वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

PM नरेंद्र मोदी ने शेयर किया गुजरात के सूर्य मंदिर का Video, बोले- 'बारिश में अद्भुत दिखता है...'

PM Modi ने शेयर किया गुजरात के सूर्य मंदिर का Video, बोले- 'बारिश में अद्भुत...'

गुजरात (Gujarat) के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश के कारण नदियां उफान पर रहीं और 100 से अधिक बांधों को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर एक शानदार वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें मोढेरा के सूर्य मंदिर (Sun Temple In Modhera) का एक अद्भुत दृश्य दिखाया गया है. सुकून देने वाला यह वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है और सीढ़ियों से पानी नीचे उतर रहा है. पीएम मोदी ने पहले और अब का वीडियो शेयर कर बताया कि बारिश में सूर्य मंदिर कितना खूबसूरत लग रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के दिन शानदार दिख रहा है.' 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात में अब तक वार्षिक औसत की 106.78 प्रतिशत बारिश हो चुकी है. जलग्रहण क्षेत्र में भारी बारिश के कारण राज्य के 205 बांधों में से 90 पूरी तरह से भर चुके हैं जबकि 70 बांध 70 प्रतिशत तक भर गए हैं. सरदार सरोवर बांध में जल स्तर 128.93 मीटर तक पहुंच गया है जो उसकी पूरी क्षमता से 10 मीटर कम है.

मोढेरा सूर्य मंदिर गुजरात के मेहसाना जिले के मोढेरा नामक गांव में पुष्पावती नदी के किनारे प्रतीष्ठित है. यह स्थान पाटन से 30 किलोमीटर दक्षिण में स्थित है. यह सूर्य मन्दिर भारतवर्ष में विलक्षण स्थापत्य एवम् शिल्प कला का बेजोड़ उदाहरण है.