PM नरेंद्र मोदी की अपील के बाद हुई Memes की बरसात, Tweets देखकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी, साथ ही 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है. पीएम मोदी के संबोधन के बाद #ModiVideoMessage, #9Baje9Minute, #PM Modi ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

PM नरेंद्र मोदी की अपील के बाद हुई Memes की बरसात, Tweets देखकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट

PM नरेंद्र मोदी की अपील के बाद हुई Memes की बरसात

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार की सुबह 9 बजे देश के नाम वीडियो मैसेज के जरिए संदेश साझा किया. इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी, साथ ही 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे. पीएम मोदी के संबोधन के बाद #ModiVideoMessage, #9Baje9Minute, #PM Modi ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. 

लोगों ने पीएम मोदी की अपील के बाद मजेदार मीम्स बनाए हैं और मजेदार फोटो शेयर कर बताया है कि लोग 5 अप्रैल को रात 9 बजे लोग कैसे उजाला करेंगे. मजेदार ट्वीट्स खूब वायरल हो रहे हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इससे पहले भी देश की जनता को संबोधित कर चुके हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, साथ ही शाम के 5 बजे मिनट तक थाली और ताली बजाने के लिए भी कहा था.

वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com