कुत्ते की जान के पीछे पड़ा भालू, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग, वायरल हुआ VIDEO

ऐसा ही एक लड़ाई वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ता और भालू लड़ते नजर आ रहे हैं. फेसबुक यूजर क्रिस्टोफर मिलर ने इस वीडियो को 2 हफ्ते पहले फेसबुक पर शेयर किया है.

कुत्ते की जान के पीछे पड़ा भालू, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग, वायरल हुआ VIDEO

Polar Bear और Dog के बीच हुई लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल.

कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर आते हैं जो पल भर में ही वायरल हो जाते हैं. जानवरों के बीच लड़ाई के वीडियो वायरल होते हैं. क्योंकि इसे काफी शेयर किया जाता है. ऐसा ही एक लड़ाई वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ता और भालू लड़ते नजर आ रहे हैं. फेसबुक यूजर क्रिस्टोफर मिलर ने इस वीडियो को 2 हफ्ते पहले फेसबुक पर शेयर किया है. मिलर एलेक्ट्रिकल वर्कर हैं. जो काकटोविक (Kaktovik) में काम कर रहे थे. वहां किसी ने उनसे कहा कि पोलर बियर देखना चाहते हो तो चलो. जैसे ही वो वहां पहुंचे तो कुत्ता पोलर बियर से लड़ रहा था. 

VIDEO: खाने के लिए कुत्ते और बंदर के बीच हुई जंग, देखें आखिर में किसकी हुई जीत

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता भालू को दूर भगाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन भालू शांत खड़ा है. जैसे ही वो भौकना शुरू करता है तो भालू गुस्से में उसे काटने की कोशिश करता है. लेकिन कुत्ता उसके पीछे पड़ जाता है और भालू भाग जाता है. 

यहां क्लिक कर देखें VIDEO

मिलर ने KTUU को बताया- ''जब भालू और कुत्ता लड़ रहे थे तो पास के लोगों ने हवा में फायर करके रोकने की कोशिश की. लेकिन लड़ाई जारी रही. मुझे लगता है कि भालू कुत्ते को अच्छे से जानता होगा. इसलिए वो खेलने के लिए आया होगा. आपको बता दूं कि भालू के मन में जो आ जाता है वो करके ही रहता है.'' बता दें, मिलर ने फेसबुक पर ये वीडियो 6 सितंबर को अपलोड किया था. अब तक इस वीडियो के 46 हजार व्यूज और हजार से ज्यादा शेयर हो चुके हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com