NDTV Khabar

चिड़ियाघर ने कुछ इस तरह मनाया बीयर का बर्थडे, वीडियो देख आप भी कहेंगे WOW

क्यूट वीडियो सिनसिनाती जू ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जहां दोनों पोलर बीयर को अलग केक दिया गया. जहां दोनों पहले उसकी महक सूंघते हैं फिर इधर-उधर देखकर खाने लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिड़ियाघर ने कुछ इस तरह मनाया बीयर का बर्थडे, वीडियो देख आप भी कहेंगे WOW

अमेरिका के सिनसिनाती ने पोलर बीयर का 28वां बर्थडे सेलीब्रेट किया.

खास बातें

  1. चिड़ियाघर में मनाया गया पोलर बीयर का बर्थडे सेलीब्रशन.
  2. फेसबुक पर वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो.
  3. अब तक 5 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.
नई दिल्ली: चिड़ियाघर बच्चों को काफी पसंद आता है क्योंकि वहां जानवर रहते हैं और लोगों का मनोरंजन भी करते हैं. जो बच्चों को काफी पसंद आता है. ऐसे में चिड़ियाघर वालों के लिए भी जानवर फेवरेट हो जाते हैं. ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका के सिनसिनाती जू में, जहां पोलर बीयर का 28वां बर्थडे सेलीब्रेट किया. वहीं दूसरी तरफ एक और दूसरे पोलर बीयर का 17वां बर्थडे मनाया गया. ये वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

पढ़ें- इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, फोटो वायरल होने के बाद लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा

ये क्यूट वीडियो सिनसिनाती जू ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जहां दोनों पोलर बीयर को अलग केक दिया गया. जहां दोनों पहले उसकी महक सूंघते हैं फिर इधर-उधर देखकर खाने लगते हैं. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जहां लोग इन दोनों को बर्थडे विश कर रहे हैं. 

पढ़ें- धोनी ने तीन साल बाद किया ऐसा ट्वीट लाइक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट किया- ''जन्मदिन मुबारक! तुम मेरे सबसे पसंदीदा जानवर हो.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे, ऐसे ही खुश रहो और मजे करते रहो.'' बता दें, एक बीयर का नाम लिटिव वन है तो वहीं दूसरे का नाम अनाना है. जिन्हें जू में काफी पसंद किया जाता है.

पढ़ें- जिसने खोला पीएम मोदी के चमकते चेहरे का राज, जानिए उसके बारे में सबकुछ

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement