NDTV Khabar

जब बिल्ली ने हाथों में थामी राइफल, पुलिस के हाथ-पांव फूले...!

487 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब बिल्ली ने हाथों में थामी राइफल, पुलिस के हाथ-पांव फूले...!

न्यूपोर्ट ओरेगन शहर में एक बिल्ली राइफल लेकर पेड़ पर चढ़ गई.

खास बातें

  1. इंग्लैंड के न्यूपोर्ट ओरेगन में राइफल लेकर पेड़ पर चढ़ी बिल्ली
  2. न्यूपोर्ट ओरेगन पुलिस को सूचना मिलते ही हाथ-पांव फूले
  3. पुलिस ने फेसबुक पर शेयर की यह तस्वीर
नई दिल्ली: एक बिल्ली के चलते इंग्लैंड की पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. न्यूपोर्ट ओरेगन पुलिस को सूचना मिली कि शहर के एक पेड़ पर एक संदिग्ध राइफल लेकर पोजिशन लिए हुए है. यह खबर मिलते ही पुलिस पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंची. यहां आकर जब नजदीक से देखा तो पता चला कि यह संदिग्ध कोई इंसान नहीं, बल्कि बिल्ली है. यह बिल्ली राइफल लेकर पेड़ पर चढ़ गई थी. वह राइफल को इस तरह से पकड़े हुई थी मानों वह पूरी तरीके से ट्रेंड हो. मिरर की खबर के मुताबिक सफेद और काले रंग की यह बिल्ली अपने पंजे में राइफल को दबाए पत्तों के बीच में बैठी थी. Newport Oregon Police Department ने इस तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया है.

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया, स्थानीय न्यूज स्टेशन (KATU) ने बिल्ली के इस पोज की तस्वीर लेकर पुलिस को भेजा था. इसके बाद पुलिस ने इलाके के लोगों को सतर्क कर दिया गया.


25 अप्रैल को पोस्ट किए गए इस तस्वीर को अब तक 3,164  लोग शेयर कर चुके हैं. पहली नजर में अगर आप भी इस तस्वीर को देखेंगे तो शायद घबरा जाएं. यह बिल्ली जिस तरह से अपने पंजों में राइफल को लिए हुए है, ऐसा लग रहा है मानो उसे किसी ने ट्रेनिंग दी हो. मालूम हो कि बाज के जरिए पहले भी दुश्मनों पर बम गिराने की घटनाएं होती रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement