NDTV Khabar

VIRAL VIDEO: पुलिस अफसर को देख यह ‘डॉग’ भी करने लगा पुश अप, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

एक डॉग दो पुलिस अफसर को साथ पुश अप्स करता है. डॉग द्वारा किया गया पुश अप्स सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहा है.

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO: पुलिस अफसर को देख यह ‘डॉग’ भी करने लगा पुश अप, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

पुलिस अफसर को देख यह ‘डॉग’ भी करने लगा पुश अप

खास बातें

  1. पुलिस अफसर को देख यह ‘डॉग’ भी करने लगा पुश अप
  2. इसी साल पुलिस विभाग में शामिल हुआ है यह डॉग
  3. महज दो साल का है डॉग
नई दिल्ली: हमारे आस-पास कुछ ऐसी घटती जाती हैं, जिनपर विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई घटनाएं जहां बेहद सामान्य होती हैं तो कुछ घटनाएं बेहद चौंकाने वाली होती है. ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक डॉग दो पुलिस अफसर को साथ पुश अप्स करता है. डॉग द्वारा किया गया पुश अप्स सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहा है. इस वीडियो को गल्फ शोर्स पुलिस डिपार्टमेंट ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद देखते ही देखते वायरल हो गया. पुलिस अफसर के साथ डॉग द्वारा किया गया कसरत लोगों के लिए एक प्रेरणा भी है कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए कसरत कितना लाभकारी होता है. यह वीडियो महज 7 सेकेंड का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि दो पुलिस वाले पहले पुश अप करते हैं, जिन्हें देखकर डॉग भी पुश अप करने लगता है. 

यह भी पढ़ें: शेर के पिंजरे में हाथ देना पड़ा महंगा, देखें ये Shocking Video

एआई. कॉम  के अनुसार, नाइट्रो पुलिस डॉग सिर्फ दो साल का डच शेफर्ड है, जो इस साल के शुरूआती दिनों में अलाबामा के गल्फ शोर्स पुलिस विभाग में शामिल हुआ था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह पुलिस विभाग का यह सुंदर डॉग रॉकी के थीम सॉन्ग ‘आई ऑफ द टाइगर’ पर पुश अप करता है. ‘के 9’ नाइट्रो ऑफिसर कोवान और ऑफीसर हैनकॉक  वॉर्म अप कर बदमाशो को पकड़ने के लिए तैयार हो रहै हैं. यह बात पुलिस विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है.

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: चलती ट्रेन में निकल आया सांप, 'हीरो' ने सिर्फ हाथों से मार डाला

बीते रविवार को यह वीडियो पोस्ट होने के बाद इसे अब तक 700,000 बार देखा जा चुका है और 25,400 बार से अधिक शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो ने कई लोगों को मुस्कुराने का कारण दिया है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘यह डॉग दो पुलिस अफसर को ट्रेंड कर रहा है’. दूसरे यूजर ने कहा, आप लोगों को एक कदम आगे बढ़ने की जरूरत है.’ 

VIDEO:  पुलिस अफसर के साथ यह ‘डॉग’ भी कर रहा है पुश अप​

पुलिस विभाग के सोशल मीडिया समन्वयक जोश कोलमैन के अनुसार,  इनके द्वारा किया जा रहा वर्क आउट कसरत हैशटैग# 9PMRoutine ट्रेंड का हिस्सा है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement