NDTV Khabar

स्टोर से सीडियां चुराकर भाग रहा था चोर, तभी आ गया 'बैटमैन'

कोल ने बताया ' मैं वालमार्ट स्टोर में बैटमैन की ड्रेस में तैनात था. तभी एक शख्स ने स्टोर से 4 डीवीडी चुरा ली. मैंने उसे रोका तो उसने मेरे साथ सेल्फी लेने की मांग करने लगा.' 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टोर से सीडियां चुराकर भाग रहा था चोर, तभी आ गया 'बैटमैन'

बच्चों के बीच लोकप्रिय 'बैटमैन' ने टेक्सास शहर में एक चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

खास बातें

  1. बैटमैन की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल
  2. बैटमैन की ड्रेस में था पुलिस अधिकारी
  3. टेक्सास के वालमार्ट स्टोर की घटना
नई दिल्ली:

बच्चों के बीच लोकप्रिय 'बैटमैन' ने टेक्सास शहर में एक चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सुनकर आप भी चौंक गए होंगें कि क्या रियल लाइफ में भी कोई सुपरहीरो भी हो सकता है. आपको यह बता दें कि यह सुपरहीरो असल जिंदगी का ही है लेकिन मामला थोड़ा अलग है. मिली जानकारी के मुताबिक फोर्ट वर्थ पुलिस अधिकारी डैम कोल को वालमार्ट स्टोर में बच्चों की सुरक्षा पर आयोजित एक कार्यक्रम में बैटमैन की ड्रेस में हिस्सा लेने पहुंचे थे. कोल ने बताया ' मैं वालमार्ट स्टोर में बैटमैन की ड्रेस में तैनात था. तभी एक शख्स ने स्टोर से 4 डीवीडी चुरा ली. मैंने उसे रोका तो उसने मेरे साथ सेल्फी लेने की मांग करने लगा.' 

टिप्पणियां

चारो सीडियों की कीमत 100 डॉलर से कम थी इसलिए उसे सिर्फ हिदायत देकर छोड़ दिया गया. इसी बीच कोल ने देखा कि उन चार सीडियो में एक बैटमैन की मूवी की भी थी. तब कोल ने मजाकिया लहजे में कहा कि उससे कहा कि वह उनकी मूवी नहीं चुरा सकते हैं.  मीडिया से बातचीत में कहा कोल ने बताया कि वह इससे पहले बच्चों के लिए  बैटमैन के अलावा सुपरमैन और हल्क की भी ड्रेस पहन चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐसी पोशाकें पहनकर पूरे देश में घूमते हैं और कैंसर जैसी बीमारियों से जूझ रहे बच्चों से मिलकर उनके अंदर लड़ने का जब्जा पैदा करते हैं.  


गौरतलब है कि सुपरहीरो की दुनिया में सुपरमैन, हल्क जैसे कई किरदार बच्चों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. पहले तो इनकी कॉमिक्सें आती थीं लेकिन डिजिटल दौर में अब यह चरित्र वीडियो और मोबाइल गेम में भी उलब्ध हैं. जिनको बच्चे काफी पसंद करते हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement