बहाने से महिला को छूने की कोशिश कर रहा था पुलिसवाला फिर हुआ कुछ ऐसा

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला महिला को बहाने से छूने की कोशिश कर रहा है. रेलवे स्टेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बहाने से महिला को छूने की कोशिश कर रहा था पुलिसवाला फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई गुस्से में है. महिलाओं के प्रति सम्मान के लिए एक तरफ जहां कई लोग जाग्रुक कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसी हरकतें करते हैं जिससे महिलाओं खुलकर नहीं जी पातीं. छेड़छाड़ लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला महिला को बहाने से छूने की कोशिश कर रहा है. रेलवे स्टेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

FIFA World Cup 2018: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ हुई अश्लील हरकत

पुलिसवाले के पास में ही एक महिला बैठी थी. पुलिसवाला सोने का नाटक करते हुए उसको बार-बार छू रहा था. सामने बैठा एक शख्स पुलिसवाले की इस हरकत को देख लेता है और चुपके से वीडियो रिकॉर्डिंग कर लेता है. वही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. महिला थोड़ी देर सहन करती है फिर पास में बैठी महिला को बता देती है. जिसके बाद लोग पुलिसवाले को पीटने लगते हैं. पुलिसवाला खड़ा होकर जाने लगता है और कुछ लोगों को धमकियां देने लगता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यहां क्लिक कर देखें वीडियो
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com