मिसाइल हमले की खबर निकली फर्जी तो लाखों लोग टूट पड़े पॉर्न साइट पर

अमेरिका के हवाई में एक अर्लट आया था जिससे पूरे देश में कौहराम मच गया था. इसी बीच एक पॉर्न साइट ने दावा किया है कि खबर फर्जी साबित होने के बाद उनकी साइट का ट्रैफिक अचानक बढ़ गया था.

मिसाइल हमले की खबर निकली फर्जी तो लाखों लोग टूट पड़े पॉर्न साइट पर

हवाई में मिसाइल अटैक की खबर फर्जी होने के बाद बढ़ा पॉर्न साइट का ट्रैफिक.

खास बातें

  • हवाई में मिसाइल अटैक की खबर फर्जी होने के बाद बढ़ा पॉर्न साइट का ट्रैफिक.
  • खबर फर्जी साबित होने के ट्रैफिक अचानक 50 प्रतिशत बढ़ा.
  • पॉर्न हब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है.
नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले अमेरिका के हवाई में एक खबर आई थी. जिससे पूरे देश में कौहराम मच गया था. वहां रहने वाले हजारों लोगों के पास एक अर्लट आया. जिसमें लिखा था. जल्द से जल्द इस हमले से बचने के लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढ लें ये मॉक ड्रिल नहीं है. जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

आधे घंटे बाद एक और अर्लट आता है, जिसमें लिखा था- ये महज एक अफवाह है, इस पर ध्यान न दें. इसी बीच एक पॉर्न ने ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया. पॉर्न साइट ने दांवा किया है कि खबर फर्जी साबित होने के तुरंत बाद उनके यहां का ट्रैफिक अचानक 50 प्रतिशत बढ़ गया. 

ड्राइविंग सीट पर जा बैठा भूखा भालू, ड्राइवर ने देखा तो उड़ गए होश, देखें वीडियो

mirror की खबर के मुताबिक, जैसे ही दूसरा अर्लट मिलने के बाद लोगों को पता चला कि ये महज एक अफवाह थी तो उसके तुरंत बाद अचानक इस पॉर्न साइट का ट्रैफिक अचानक 50 परसेंट तक बढ़ गया. उनकी साइट पर अचानक लाखों लोग आ गए.

गौर करने की बात है कि जब मिसाइल अटैक का अलर्ट आया था तो इस साइट का ट्रैफिक अचानक माइनस 77 परसेंट गिर गया था. जिसके बाद उठा तो समान्य से 50 प्रतिशत ज्यादा बढ़ गया. ये खुलासा खुद साइट ने किया है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि खबर फर्जी साबित होने के बाद लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी है. 

VIDEO: नांव में बैठकर मछली पकड़ रहे थे तभी तेज दौड़ती हुई आई बोट और...
 

pornhub reveal

पॉर्न हब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है और बताया है कि अर्लट आने के बाद उनकी साइट का ट्रैफिक अचानक गिर गया फिर खबर फर्जी साबित होने के बाद कितना ऊपर पहुंच गया. मिसाइल अटैक का ये फर्जी अलर्ट कैसे जारी हो गया इसपर हवाई इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी जांच कर रही है.

सात बच्‍चों की इस मां को देख चौंक जाते हैं लोग, लगती है बिल्कुल बेटी की उम्र की

माना जा रहा है कि अलर्ट भेजने वाले किसी शख्स से गलत ऑपशन सिलेक्ट हो गया और पूरे राज्या में ये गलत अलर्ट चला गया. ये खबर आने के बाद फिर हमले की खबर चर्चा में बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com