NDTV Khabar

दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा

इस्टाग्राम पर पूर्व पॉर्न स्टार एलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का एलान करते हुए कुछ वादे भी किए हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा

पूर्व पॉर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा ने पुतिन के खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

खास बातें

  1. पूर्व पोर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा पुतिन के खिलाफ लड़ेगी प्रेसिडेंट चुनाव.
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दी जानकारी.
  3. कहा- सरकार बनते ही स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करूंगी.
नई दिल्ली: अगले साल रूस में प्रेसिडेंट इलेक्शन हैं. जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है. प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ विरोधी पार्टियां ऐसे चेहरे को ढूंढ रही हैं जो उन्हें पूरी टक्कर दे सके. पुतिन ने रूस में ही नहीं दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है. ऐसे में उनको हराने के लिए विरोधी पार्टियां भी हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. पूरे रूस में चर्चा का विषय बन गया. बता दें, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर एक पूर्व पोर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा ने उनके खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

पढ़ें- पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनने को तैयार मिया खलीफा, इस भारतीय फिल्म से करेंगी डेब्यू​

वीडियो में किए एलीना ने ये वादे
डेलीमेल की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इस्टाग्राम पर एलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का एलान करते हुए कुछ वादे भी किए हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी. क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है. यही नहीं उन्होंने कहा- '40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा. मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इस सभी के लिए कानून बनाया जाएगा.' एलीना ने महिलाओं के लिए ही ये वादे इसलिए किए क्योंकि वो महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को रोकना चाहती हैं.

टिप्पणियां
पढ़ें- पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी फोटो, पूरी दुनिया में मचा बवाल​
 
elena berkova

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव
एलीना रूस के मुर्मान्स्क शहर में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फोलॉअर्स हैं. बता दें, एलीना सोची से मेयर का चुनाव भी लड़ चुका हैं. लेकिन उस वक्त उनकी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. एक समय था जब एलीना बर्कोवा जानी मानी पोर्न स्टार थीं. लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर हॉट वीडियो डालती हैं. वो दो बच्चों की मां भी हैं.

पढ़ें- इस फेमस रेसलर का सामने आया था सेक्स टेप, जानिए फिर कैसे बन गईं पोर्न स्टार...​
 
vladimir putin afp

दुनिया के सबसे ताकतवर प्रेसिडेंट को दी चुनौती
पूर्व पोर्न स्टार ने जिस प्रेसिडेंट को चुनौती दी है. उसका नाम दुनिया का सबसे ताकतवर लोगों की नामों के साथ लिया जाता है. यही नहीं, इन्वेस्टमेंट कंपनी हर्मिटेज कैपिटल मैनेजमेंट के मुताबिक, व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. पुतिन दुनिया में इसलिए भी इतने फेमस हैं क्योंकि उनकी कई ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जो उनको और शानदार बनाती हैं. घुड़सवारी करते हुए, जूडो खेलते हुए, मोटरसाइकल चलाते हुए, जंगल में शिकार करते हुए और भी कई ऐसी फोटोज वायरल हुई हैं जिसके लिए लोग उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement