अब पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रंप के वकील पर लगाया नया आरोप, कहा- मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील, माइरल कोहेन के साथ ही अपने पूर्व अटॉर्नी कीथ डेविडसन के खिलाफ नया मुकदमा दायर किया गया है.

अब पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रंप के वकील पर लगाया नया आरोप, कहा- मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील, माइरल कोहेन के साथ ही अपने पूर्व अटॉर्नी कीथ डेविडसन के खिलाफ नया मुकदमा दायर किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ने सांठगांठ कर उन्हें नुकसान पहुंचाने और ट्रंप को फायदा पहुंचाने की कोशिश की है. सीएनएन के मुताबिक, कैलिफोर्निया के सुपीरियर कोर्ट में बुधवार को दायर नया मुकदमा स्टॉर्मी का कोहेन के खिलाफ जारी आक्रामक रुख में एक और नया कदम है, जिसे उनके लॉस एंजेलिस के वकील माइकल अवेनेट्टी की अगुवाई में दायर किया गया है.

इन सबकी जड़ 2006 में ट्रंप के साथ उनका (स्टॉर्मी) तथाकथित यौन सबंधों में शामिल होने की बात रही है. दायर मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि जनवरी में डेविडसन जब स्टॉर्मी का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, जिनका कानूनी नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है, कोहेन ने क्लिफोर्ड को नुकसान पहुंचाने और खुद को और ट्रंप को फायदा पहुंचाने के मकसद से फौरन डेविडसन के साथ सांठगांठ कर लिया. मुकदमे में जनवरी और मार्च के बीच कोहेन और डेविडसन के बीच की बातचीत को दिखाने वाले कथित टेक्स्ट संदेशों को भी शामिल किया गया है. 

(इनपुट-IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com