वीडियो: जब मॉस्को की सड़क पर लोगों के पीछे दौड़ने लगे पोर्टेबल टॉयलेट्स...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि पानी से भरे सड़क के बीचोबीच कैसे नीले रंग के टॉयलेट्स अपने आप चल रहे हैं.

वीडियो: जब मॉस्को की सड़क पर लोगों के पीछे दौड़ने लगे पोर्टेबल टॉयलेट्स...

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रूस की राजधानी का यह वीडियो
  • पोर्टेबल टॉयलेट्स के अंदर कुछ लोगों के होने की भी खबरें
  • वीडियो को शेयर और लाइक करने वालों संख्या तेजी से बढ़ रही
नई दिल्ली:

कभी-कभी हम अपने आस-पास कुछ ऐसा देख लेते हैं, जिसपर भरोसा करना मुमकिन नहीं होता. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. हालांकि यह सच्ची घटना है. सोशल मीडिया पर डाला गया यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. रूस के मॉस्को के इस वीडियो में सड़क पर पोर्टेबल टॉयलेट्स को चलते हुए देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. सेंट्रल मॉस्को के रेड स्कॉवयर के पास के इस वीडियो में आप बीच सड़क पर टॉयलेट को चलते हुए देख सकते हैं. 

दरअसल भयानक बारिश और तूफान के कारण रूस की राजधानी मॉस्को के रेड स्कवॉयर पर लोगों की सहूलियत के लिए बनाए गए पोर्टेबल टॉयलेट्स अपनी जगह से हिल गए और लोगों के पीछे भागते देखे गए. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की माने तो कुछ टॉयलेट्स के अंदर लोग भी थे, तो वहीं कुछ लोग टॉयलेट्स को अपनी ओर आता देखकर डर गए. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि पानी से भरे सड़क के बीचोबीच कैसे नीले रंग के टॉयलेट्स अपने आप चल रहे हैं. वीडियो को शेयर करने के बाद से इसपर कई मजेदार कमेंट भी पोस्ट किए जा रहे हैं. साथ ही कई लोगों ने इसे लाइक और शेयर भी किया है. बता दे कि मॉस्को पिछले पचास साल की सबसे तेज़ बारिश का सामना कर रहा है. तमाम आपातकाल सेवाओं को सक्रिय कर दिया गया है. लोगों को भी इस बारे में आगाह कर दिया गया है.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com