लड़की ने कॉल पर पूछा- 'लोन चाहिए' शख्स बोला- 'जी मेडम, ट्रेन खरीदनी है 300 करोड़ दे दो...' सुनिए पूरा Prank Call

आदमी को यह कहते हुए बैंक के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव को प्रैंक करते हुए सुना जा सकता है कि उसे ट्रेन खरीदने के लिए 300 करोड़ रुपये के लोन की आवश्यकता है.

लड़की ने कॉल पर पूछा- 'लोन चाहिए' शख्स बोला- 'जी मेडम, ट्रेन खरीदनी है 300 करोड़ दे दो...' सुनिए पूरा Prank Call

लड़की ने कॉल कर पूछा- 'लोन चाहिए' शख्स बोला- 'ट्रेन खरीदनी है, 300 करोड़ दे दो...'

कुछ लोग बैंक की तरफ से आने वाले लोन के कॉल से काफी परेशान रहते हैं. कुछ तो फोन उठाकर मना कर देते हैं तो कुछ पहले ही कट कर देते हैं. लेकिन कुछ लोग मजे लेने से बाज नहीं आते. जब किसी बैंक से लोन के लिए कॉल आता है तो यूजर फोन करने वालों के खूब मजे लेते हैं और आखिर में मना कर देते हैं. मिजोरम के पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल द्वारा कल रात साझा किए जाने के बाद पुराने ऑडियो क्लिप ने फिर से ट्विटर का ध्यान आकर्षित किया है, जिन्होंने इसे "प्रफुल्लित करने वाला" करार दिया. क्लिप में, आदमी को यह कहते हुए बैंक के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव को प्रैंक करते हुए सुना जा सकता है कि उसे ट्रेन खरीदने के लिए 300 करोड़ रुपये के लोन की आवश्यकता है.

ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है कि कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव पूछती हैं कि क्या उन्हें किसी भी प्रकार के लोन की आवश्यकता है. आदमी यह कहकर प्रतिक्रिया देता है कि उसे वास्तव में एक ऋण की आवश्यकता है - एक ट्रेन खरीदने के लिए. वो कहता है, 'जी मेडम, मुझे ट्रेन खरीदने के लिए लोन चाहिए. उसके लिए मुझे 300 करोड़ रुपये चाहिए.'

उसके बाद बातचीत आगे बढ़ी और उसके बाद जो हुआ, उसको सुनकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने जब उनका व्यवसाय पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी समोसे का ठेला है और 1500 रुपये दिन के कमाते हैं और उनके पास कोई बैंक अकाउंट नहीं है. 4 मिनट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. 

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिवंगत बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने ट्विटर पर इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, "यह प्रफुल्लित करने वाला है." ट्विटर पर भी इस प्रैंक कॉल को खूब पसंद किया जा रहा है.