NDTV Khabar

देखिए कैसे दिखने लगे क्रिकेटर प्रवीण कुमार, आई सफेद दाढ़ी और बढ़ गया वजन

भुवनेश्वर कुमार और नुपुर की शादी मेरठ में हो गई. भुवनेश्वर कुमार के बचपन के दोस्त, रिश्तेदारों के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शादी में पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए कैसे दिखने लगे क्रिकेटर प्रवीण कुमार, आई सफेद दाढ़ी और बढ़ गया वजन

सोशल मीडिया पर प्रवीण कुमार की फोटो वायरल हो रही है.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर प्रवीण कुमार की फोटो खूब वायरल हो रही है.
  2. भुवनेश्वर कुमार की शादी में पहुंचे थे प्रवीण कुमार.
  3. 2012 में खेला था आखिरी इंटरनेशनल मैच.
नई दिल्ली:

भुवनेश्वर कुमार और नुपुर की शादी मेरठ में हो गई. भुवनेश्वर कुमार के बचपन के दोस्त, रिश्तेदारों के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शादी में पहुंचे थे. सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौरीं क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने. सोशल मीडिया पर भी उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है. कोई भी पहली नजर में नहीं पहचान पा रहा कि ये वहीं क्रिकटेर है जिसकी स्विंग से सभी बल्लेबाज परेशान हो जाते थे. ये फोटो टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज सुनेश रैना ने अपलोड की है. कई यूजर्स ने भी प्रवीण कुमार की अभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

टिप्पणियां

पढ़ें- बिना कपड़ों के मॉल में घूमी ये लड़की, जानिए क्या था लोगों का रिएक्शन​
 


चर्चाओं में प्रवीण कुमार का लुक
सभी देख कर हैरान हैं कि कुछ ही महीनों में प्रवीण कुमार का इतना वजन कैसे बढ़ गया. तस्वीर में दिख रहा है कि उनकी दाढ़ी भी सफेद होने लगी है. प्रवीण कुमार की उम्र अभी 31 साल ही है. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है. सुरेश रैना ने फोटो अपलोड करते हुए लिखा है- 'मेरठ में अपने भाई के साथ.' 

पढ़ें- ऐसा है नाहरगढ़ किले का इतिहास, इस वजह से डर कर भाग जाते थे मजदूर​
 


2012 में खेला था आखिरी मैच
प्रवीण कुमार काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. 5 सालों से वो टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. आखिरी वनडे मार्च 2012 को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और वहीं टी-20 की बात करें तो आखिरी मैच 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. लेकिन आईपीएल में वो काफी समय से खेल रहे हैं. वो आईपीएल 2017 में गुजरात लायंस की तरफ से खेले थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement