NDTV Khabar

इन तस्वीरों को देखकर राजकुमार जॉर्ज और राजकुमारी शार्लेट पर प्यार न आ जाए तो कहना..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इन तस्वीरों को देखकर राजकुमार जॉर्ज और राजकुमारी शार्लेट पर प्यार न आ जाए तो कहना..
कनाडा:

राजकुमार जॉर्ज और राजकुमारी शार्लेट इन दिनों अपने मम्मी पापा के साथ कनाडा गए हुए हैं. वहां ये दोनों, मिलेट्री परिवारों के बच्चों के लिए आयोजित की गई एक पार्टी में भी पहुंचे जहां काफी धमाल हुआ. शाही परिवार के फेसबुक पेज पर इन दोनों भाई बहनों की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिन्हें देखने के बाद आपका इन्हें लाड़ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. जॉर्ज और शार्लेट के साथ उनके मम्मी पापा, प्रिंस विलियम औऱ केट मिडिलटन ने भी खासा आनंद उठाया.

छह दिन पहले तीन साल के प्रिंस जॉर्ज इसलिए सुर्खियों में आए थे क्योंकि उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को कुछ ख़ास 'भाव' नहीं दिए थे. तो जब दुनिया भर में अपने दोस्ताना रवैये की वजह से खासे लोकप्रिय माने जाने वाले प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को एक तीन साल के बच्चे ने हैलो भी नहीं किया तो ज़ाहिर है यह बात वायरल तो होनी ही थी. वैसे बच्चों की इस पार्टी में भी प्रिंस जॉर्ज ने काफी रौनक बढ़ाई.


वहीं जॉर्ज की बहन शार्लेट के लिए कहा जा रहा है कि वह पहली बार सबके सामने कुछ बोलीं. जब शार्लेट ने 'पॉप' और 'डाडा'  कहा तो सबकी खुसी का ठिकाना नहीं था.

टिप्पणियां

बता दें कि शाही परिवार एक हफ्ते की ट्रिप पर कनाडा गया हुआ है. 24 सितंबर को कनाडा पहुंचने के बाद राजकुमार जॉर्ज और राजकुमारी शार्लेट दूसरी बार सार्वजनिक मंच पर दिखाई दिए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement