NDTV Khabar

रॉयल वेडिंग के दिन कुछ ऐसे होगा प्रिंस हैरी का स्वागत, लंदन में जमा होंगे हजारों लोग

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल की शाही शादी की कल्पना बिना बग्गी की नहीं की जा सकती है क्योंकि बग्गी एक तरह से शाही शादी का पर्याय है.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉयल वेडिंग के दिन कुछ ऐसे होगा प्रिंस हैरी का स्वागत, लंदन में जमा होंगे हजारों लोग
ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल की शाही शादी की कल्पना बिना बग्गी की नहीं की जा सकती है क्योंकि बग्गी एक तरह से शाही शादी का पर्याय है. शाही महल के अधिकारियों ने बताया कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने शाही संग्रह से एक खुली शाही बग्गी का चयन अपनी शादी के उत्सव के लिए किया है.

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी में प्रियंका नहीं बनेगीं 'दुल्हन की सहेली'

अधिकारियों ने आज बताया कि 19 तारीख को शादी के बाद यह नवविवाहित जोड़ा बग्गी पर सवार होगा. इस बग्गी को चार घोड़े खींचेगे और यह विंडसर पैलेस से शहर के केंद्र तक जाएगा और फिर वापस रिसेप्शन स्थल तक आएगा. ऐसा अनुमान है कि इस जोड़े को देखने के लिए लंदन के पश्चिमी हिस्से में सड़कों पर हजारों लोग जमा होंगे.  

टिप्पणियां
शाही विवाह : पहली नजर में हुआ था प्यार, प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल 19 मई को करेंगे शादी 

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ने अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल से शादी करने का फैसला किया है. राजकुमार ने यह भी खुलासा कर दिया है कि उन्होंने भुने हुए चिकन के साथ मेगन को प्रपोज़ किया था. राजकुमार को यह भी विश्वास है कि मेगन ढ़ेरों दबाव के बावजूद नई शाही भूमिका में 'बेहद शानदार' रहेंगी. पैलेस ने कहा कि इस शादी से पहले प्रोटेस्टैंट ईसाई 36 वर्षीय मेगन का बपतिस्मा होगा तथा वह एंग्लिकन पंथ में उनके कदम रखने की पुष्टि होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement