Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटेन के राजकुमार की शादी की खबर सुन टूटा लड़कियों का दिल, जानिए क्या बोलीं

शादी के बाद यह शाही जोड़ा केंसिंग्टन पैलेस में नॉटिंघम कॉटेज में रहेगा. हर कोई इस शादी से खुश है लेकिन कुछ लोगों का दिल भी टूट गया है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे ट्वीट्स आए हैं जिसमें उन्होंने अपना दुख प्रकट किया है.

ब्रिटेन के राजकुमार की शादी की खबर सुन टूटा लड़कियों का दिल, जानिए क्या बोलीं

प्रिंस हैरी हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल से जल्द ही शादी करने वाले हैं.

खास बातें

  • प्रिंस हैरी हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल से जल्द ही शादी करने वाले हैं.
  • शादी के बाद यह शाही जोड़ा केंसिंग्टन पैलेस में नॉटिंघम कॉटेज में रहेगा.
  • 36 वर्षीय प्रिंस हैरी की मुलाकात मेगन से मई 2016 में हुई थी.
नई दिल्ली:

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शादी के बाद अब ब्रिटेन के राजघराने में एक और शाही शादी का आयोजन होने वाला है. प्रिंस हैरी हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल से जल्द ही शादी करने वाले हैं. एक आधिकारिक घोषणा में इसकी जानकारी दी गई. दोनों की इसी महीने मंगनी हुई थी. उनकी मंगनी होने के साथ ही महीनों से चल रही अटकलों पर विराम लग गया था कि दोनों शादी करेंगे या नहीं. हैरी के पिता राजकुमार चार्ल्स की ओर से जारी एक बयान में क्लरेंस हाउस ने कहा कि राजकुमार हैरी की अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मार्केल से मंगनी की घोषणा करते हुए 'प्रिंस आफ वेल्स' को खुशी हो रही है. 

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन के शाही परिवार का कोई सदस्य महाराजा या महारानी नहीं बनना चाहता : प्रिंस हैरी

बयान में कहा गया है कि दोनों की शादी अगले साल होगी. विवाह के दिन के बारे में विस्तृत ब्यौरे की घोषणा आगे की जाएगी. बयान के अनुसार शादी के बाद यह शाही जोड़ा केंसिंग्टन पैलेस में नॉटिंघम कॉटेज में रहेगा. हर कोई इस शादी से खुश है लेकिन कुछ लोगों का दिल भी टूट गया है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे ट्वीट्स आए हैं जिसमें उन्होंने अपना दुख प्रकट किया है. 

पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल पर आया प्रिंस हैरी का दिल, जल्द करेंगे शादी​
 


यही नहीं, हैरी की शादी से लोगों में खुशी इसलिए भी है क्योंकि यूजर्स को लग रहा है कि जिस दिन शादी होगी उस दिन छट्टी की घोषणा कर दी जाएगी. कई लोगों ने ऐसे ट्वीट्स किए हैं. बता दें, मेगन मार्कल मशहूर ड्रामा शो सूट्स में काम किया है. जिससे वो काफी मशहूर हुई हैं. 36 वर्षीय प्रिंस हैरी की मुलाकात मेगन से मई 2016 में हुई थी. मेगन कनाडा की रहने वाली हैं. इनवेंटस गेम्स में भी दोनों साथ नजर आए थे.