प्रिया प्रकाश वारियर ने मधुबाला के गाने पर दिखाईं ऐसी अदाएं, TikTok पर मचा तहलका... देखें Viral Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की 'पगली' गाना गाते हुए नजर आ रही. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन का देखने लायक है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने मधुबाला के गाने पर दिखाईं ऐसी अदाएं, TikTok पर मचा तहलका... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: Priya Prakash Varrier ने मधुबाला के गाने पर दिखाईं ऐसी अदाएं

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों अपने टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रही हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की 'पगली' गाना गाते हुए नजर आ रही. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन का देखने लायक है. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश टिकटॉक (TikTok) पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार वीडियो पोस्ट कर फैन्स को इंटरटेन करती रहती हैं.

प्रिया प्रकाश टिकटॉक पर आए दिन डांस, एक्टिंग तो कभी गाना गाते अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश जब भी अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वह वायरल हो जाता है. जैसा कि आपको पता है प्रिया प्रकाश में अपने एक्सप्रेशंस की वजह से ही सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बन गई थी. 

देखें TikTok Viral Video:


 

@priya.p.varrier

Pagli???? ##tiktoklover##tiktok_india##foryoupage##trending

♬ original sound - Krystle Dsouza

प्रिया प्रकाश को लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं. इस बात का अंदाजा आप उनके वीडियो के व्यूज देखकर लगा सकते हैं. प्रिया के इस वीडियो को शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही 4 लाख से अधिक बार देखा चुका है. साथ ही 37 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इसपर शानदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. टिकटॉक पर प्रिया प्रकाश ने अब तक जितने भी वीडियो शेयर किये वह वायरल हो गए हैं. हाल ही में प्रिया ने प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier शानदार अंदाज में डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 2018 में फरवरी में वेलेंटाइन्स डे के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें साउथ इंडियन स्टार ने 10 सेकंड के वीडियो में कई तरह से चेहरा बनाया और ऐसे अंदाज में आंख मारी जिसको बार-बार देखा गया. लोगों ने बार-बार इस वीडियो को देखा और इस एक्ट्रेस को गूगल पर सर्च किया. जिसके बाद प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन गई. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.