प्रिया प्रकाश की 'श्रीदेवी बंगला' विवादों में, इस वजह से बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) फिल्म श्रीदेवी बंगला (Sridevi Bungalow) की वजह से सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने लीगल नोटिस भेज दिया है. 

प्रिया प्रकाश की 'श्रीदेवी बंगला' विवादों में, इस वजह से बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस

प्रिया प्रकाश अपनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' की वजह से विवादों में

नई दिल्ली:

आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाली अदाओं से हर तरफ छाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार भी वजह उनकी फिल्म ही है, जिसका नाम है श्रीदेवी बंगला (Sridevi Bungalow). इस नाम की वजह से ही बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली (Prasanth Mambully) को लीगल नोटिस भेज दिया है. 

प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) अपनी आने वाली फिल्म श्रीदेवी बंगला में श्रीदेवी (Sridevi) नाम की एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं. (जिसका बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी की असल ज़िंदगी से कोई लेना-देना नहीं.) जो लाइम लाइट में रहने के बावजूद अकेलेपन और डिप्रेशन से जूझ रही है. इस एक्ट्रेस को शराब और सिगरेट की भी लत है. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, घायल हो गए विक्की कौशल, देखें Video

इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज़ किया गया, जिसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस को बाथ टब में ढूबा हुआ दिखाया गया. बता दें, बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. 

 

 

इसलिए बिना कोई देरी करते हुए बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेज दिया है. हालांकि डायरेक्टर ने सिनेस्तान से कहा कि 'यह फिल्म सिर्फ एक सस्पेंस थ्रिलर है. मैंने बोनी कपूर से कहा कि श्रीदेवी एक बहुत ही आम नाम है. मेरी फिल्म की किरदार एक एक्ट्रेस है. हम इस नोटिस का सामना करेंगें.'

Priya Prakash Varrier कार की डिक्की में यूं जश्न मनाती आईं नज़र, video हुआ वायरल

Newsbeep

देखें फिल्म Sridevi Bungalow का ट्रेलर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com