PSL में मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहनकर उतरा विदेशी बल्लेबाज, Trollers बोले- '...और कहते हैं IPL से बड़ी लीग है'

शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) कराची किंग्स (Karachi Kings) की तरफ से खेलते हैं. वो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ग्लव्स के साथ बल्लेबाजी करते दिखे. जिसके चलते, पीएसएल (PSL) को फिर ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

PSL में मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहनकर उतरा विदेशी बल्लेबाज, Trollers बोले- '...और कहते हैं IPL से बड़ी लीग है'

PSL में मुंबई इंडियन्स के ग्लव्स पहनकर उतरा विदेशी बल्लेबाज, लोगों ने लिए पाकिस्तान के मजे

आईपीएल का 13वां सीजन (IPL 13) खत्म हो चुका है, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के बाकी बचे मैच करा रहा है. कई विदेशी खिलाड़ी आईपीएल (IPL 2020) पूरा करने के बाद सीधे पीएसएल (PSL 2020) के मैच खेलने पहुंचे हैं. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते हैं और पीएसएल में वो कराची किंग्स (Karachi Kings) की तरफ से खेलते हैं. वो जब पाकिस्तान पहुंचे तो उन्होंने मुंबई इंडियंस की किट पहनी थी, जिसके लिए पीएसएल को काफी ट्रोल किया गया था और अब वो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ग्लव्स के साथ बल्लेबाजी करते दिखे. जिसके चलते, पीएसएल (PSL) को फिर ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

पीएसएल 2020 क्वालिफायर 1 मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान के बीच खेला गया. रदरफोर्ड एमआई के दस्ताने पहने नजर आए. वो जब बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने कराची किंग्स के ग्लव्स की जगह मुंबई इंडियंस के दस्ताने पहने. रदरफोर्ड आईपीएल 2020 में खेलते तो नजर नहीं आए, लेकिन वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. इस साल मुंबई इंडियंस फिर चैम्पियन बना है. आईपीएल सीजन खत्म करने के बाद खिलाड़ी सीधा पाकिस्तान पीएसएल खेलने पहुंचा. 

आईपीएल में जिस खिलाड़ी को एक भी मैच नहीं खिलाया गया, उसे कराची किंग्स ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. मुल्तान सुल्तान्स के खिलाफ वो बल्लेबाजी करने उतरे. लेकिन फैन्स को उनकी किट में एक अजीब बात लगी, वो थे उनके दस्ताने. जैसे ही आईपीएल फैन्स ने उनके हाथ में मुंबई इंडियंस के दस्ताने देखे तो उन्होंने पीएसएल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले, क्रिकेटर को मुंबई इंडियंस किट पहनकर पाकिस्तान में हवाई अड्डे पर देखा गया और काफी ट्रोल किया गया. PSL 2020 के प्लेऑफ में कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मुकाबले में रदरफोर्ड केवल 3 गेंदों पर 1 रन बनाने में सफल रहे. मैच आखिर में सुपर ओवर में गया, जिसको कराची किंग्स ने जीत लिया था. आज कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.