PSL 2021: शाहिद अफरीदी ने बल्लेबाज को पहले ललचाया और फिर किया गजब का Run-Out - देखें Video

PSL 2021 IU v MS: सबसे खास इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का रन-आउट था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार अंदाज में उनको रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2021: शाहिद अफरीदी ने बल्लेबाज को पहले ललचाया और फिर किया गजब का Run-Out - देखें Video

PSL 2021: अफरीदी ने बल्लेबाज को पहले ललचाया और फिर किया गजब का Run-Out - देखें Video

PSL 2021 IU v MS: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) में इस्लामाबाद युनाइटिड और मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans Vs Islamabad United) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां लेविस ग्रेगॉरी (Lewis Gregory) की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत इस्लामाबाद (Islamabad United) ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया. मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए, जवाब में संघर्ष करते हुए इस्लामाबाद ने यह मुकाबला जीत लिया. मुल्तान की तरफ से शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को जीत की दहलीज पर ले गए. उन्होंने दो विकेट और एक रन आउट किया. सबसे खास इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का रन-आउट था. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शानदार अंदाज में उनको रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस्लामाबाद 10 ओवर में चार विकेट खोकर 74 रन बना चुका था. क्रीज पर हुसैन तलत और इफ्तेखार अहमद बल्लेबाजी कर रहे थे. ओवर की आखिरी गेंद पर शाहिद अफरीदी ने गेंद डाली, जिस पर तलत ने खाली जगह शॉट खेला और रन के लिए भाग लिए. अफरीदी दौड़ते हुए गए और कीपर एंड पर डायरेक्ट थ्रो मार दिया. उन्होंने शानदार अंदाज में इफ्तेखार को रन आउट किया. 

देखें Video:


मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए. उनकी तरफ से कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 71 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. आखिर में कारलोज ब्रेथवेट ने 22 रन बनाए, लेकिन टीम के स्कोर को 150 तक ही पहुंचा पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोहम्मद वसीम को 3 विकेट मिले. इस्लामाबाद की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही. वो 74 रन पर 6 विकेट गंवा चुका था. उसके बाद लेविस ग्रेगॉरी ने धमाकेदार पारी खेली और इस्लामाबाद की शानदार वापसी कराई. उन्होंने 49 रन की नाबाद पारी खेली. मैच के हीरो भी लेविस रहे. उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.