NDTV Khabar

पाक खिलाड़ी उमर अकमल ने कहा- 'IPL पाकिस्तान में होगा...' फिर किया ऐसा, देखें VIDEO

पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर उमर अकमल (Umar Akmal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने पीएसएल (PSL) की जगह आईपीएल (Indian Premier League) कह दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक खिलाड़ी उमर अकमल ने कहा- 'IPL पाकिस्तान में होगा...' फिर किया ऐसा, देखें VIDEO

PSL: पाक खिलाड़ी की फिसली जुबान, बोला- 'IPL होगा पाकिस्तान में...'

खास बातें

  1. पाक खिलाड़ी की फिसली जुबान, बोला- 'IPL होगा पाकिस्तान में...'
  2. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.
  3. जिसके लिए उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर उमर अकमल (Umar Akmal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसके लिए उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) दुबई में खेला गया जिसके बाद क्वालिफायर और फाइनल मुकाबला पाकिस्तान में खेला जा रहा है. उमर अकमल PSL में क्वेटा ग्लैडिएटर की तरफ से खेलते हैं. पाकिस्तान पहुंचते ही उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उनको पाकिस्तान के साथ-साथ भारतीय भी ट्रोल कर रहे हैं. 20 सेकंड के इस वीडियो में उमर अकमल ने पाकिस्तान में आईपीएल (IPL) के आयोजन की बात कही. उनकी जुबान फिसल गई थी. उन्होंने पीएसएल (PSL) की जगह आईपीएल (Indian Premier League) कह दिया. 

PSL का मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंचे थे दो भारतीय, अंदर घुसने से रोका और...


देखें VIDEO:

 

 

वीडियो में उमर (Umar Akmal) कहते दिख रहे है- 'जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची (Karachi) आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं. और क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को टीम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला आईपीएल सॉरी पीएसएल यहीं पर होगा.' बता दें, आईपीएल के तर्ज पर पाकिस्तान ने पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत की है. इस साल पीएसएल का चौथा सीजन है. 

टिप्पणियां

शाहिद अफरीदी का नया शिगूफा, 'जल्‍द ही इंडियन प्रीमियर लीग को पीछे छोड़ देगा पाकिस्‍तान सुपर लीग '

पाकिस्तान के ज्यादातर मुकाबले दुबई में खेले जाते हैं. क्वालीफायर और फाइनल मुकाबला पाकिस्तान में खेला जा रहा है. पाकिस्तान में ये मुकाबले वैसे तो लाहौर में होते हैं लेकिन भारत के साथ तनाव के बाद ये मुकाबले कराची में खेले जा रहे हैं. 17 मार्च को पीएसएल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 13, 14 और 15 मार्च को क्वालीफायर खेले जाएंगे. 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement