45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

पबजी गेम दिन-ब-दिन घातक होता जा रहा है. इस खेल से किसी की तबीयत खराब हो रही है तो किसी की जान जा रही है. कुछ राज्यों में तो पबजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स.

पबजी गेम दिन-ब-दिन घातक होता जा रहा है. इस खेल से किसी की तबीयत खराब हो रही है तो किसी की जान जा रही है. कुछ राज्यों में तो पबजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. पहले महाराष्ट्र में दो शख्स ट्रेन की पटरी पर पबजी खेल रहे थे. ट्रेन के नीचे आने से उनकी मौत हो गई. तो वहीं मध्यप्रदेश में एक शख्स ने पबजी खेलते हुए पानी समझकर एसिड पी लिया था. अब ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

पाकिस्तान में पत्नी को चेन से बांधकर 20 दिन तक पीटता रहा, पुलिस पहुंची तो बोला- 'इसमें प्रेत का साया है...'

5juso3rg

Storypick की खबर के मुताबिक, तेलांगना के जगतियाल में 20 वर्षीय शख्स की पबजी की वजह से मौत हो गई. 20 वर्षीय युवक लगातार 45 दिन तक पबजी खेल रहा था. जिसके बाद उसे गर्दन में दर्द शुरू हो गया. जिसके बाद उसे हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाज के दौरान ही शख्स ने दम तोड़ दिया. लंबे समय तक खेल खेलने के कारण उसकी गर्दन के आसपास की नसें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थीं. 

मुंबई के इस कॉलेज में लड़कियों को 'छोटी स्कर्ट' और लड़कों से दूर बैठने का सुनाया फरमान, स्टूडेंट्स ने किया बवाल

ften0s7s

पबजी की लत लोगों में बढ़ती जा रही है. कर्नाटक में एक छात्र ने प्री-यूनिवर्सिटी परीक्षा में 'पबजी कैसे खेलें' लिख डाला था. उसने पूरी आंसर शीट में ये लिखा था. वहीं एक बच्चे ने पिता के 50 हजार रुपये चुरा लिए थे. ताकी वो गेम में ऑनलाइन कपड़े और बंदूक खरीद सके. बढ़ती घटनाओं के बाद पबजी ने प्ले टाइम रिस्ट्रिक्शन रखा है. अब व्यक्ति दिन में सिर्फ 6 घंटे तक ही गेम खेल सकता है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com