शादी के दिन दुल्हन को छोड़ Pubg खेलता रहा दूल्हा, मेहमान ने दिया गिफ्ट तो किया ऐसा, देखें VIDEO

PlayerUnknown's Battlegrounds: Pubg गेम का एडिक्शन (PUBG Addiction) दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. शादी के दिन एक दूल्हा दुल्हन को छोड़ पबजी खेलता (Groom Plays PUBG During His Wedding) दिखा. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

शादी के दिन दुल्हन को छोड़ Pubg खेलता रहा दूल्हा, मेहमान ने दिया गिफ्ट तो किया ऐसा, देखें VIDEO

शादी के दिन स्टेज पर Pubg खेलता रहा दूल्हा, दुल्हन के भी देखकर उड़ गए होश... VIDEO

Pubg गेम का एडिक्शन (PUBG Addiction) दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. लोग गेम की लत के कारण बीमार पड़ रहे हैं. किसी ने अपना परिवार का साथ छोड़ दिया तो किसी ने जिंदगी गंवा दी. एक बच्चे ने तो पिता के 50 हजार रुपये चुरा लिए. क्योंकि उसको गेम (PlayerUnknown's Battlegrounds) के लिए कपड़े और बंदूक ऑनलाइन खरीदनी थी. एक शख्स ने फोन का चार्जर तोड़ने के लिए हमला कर दिया. अब ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी हैरानी होगी. शादी के दिन एक दूल्हा दुल्हन को छोड़ पबजी खेलता (Groom Plays PUBG During His Wedding) दिखा. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे. दुल्हन जहां मेहमानों के सामने बैठी और वहीं दूल्हा पबजी खेलने में व्यस्थ था. एक शख्स ने उसे गिफ्ट दिया. गेम के बीच में गिफ्ट आने से वो इतना गुस्सा गया कि गिफ्ट को साइड में पटक दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो काफी दिनों से वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो कब का है और कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

देखें VIDEO:

देश में पबजी के कारण कई मामले ऐसे आ रहे हैं. गुजरात सरकार ने राज्य के कई शहरों में इस गेम पर बैन लगाया है. देश में कई जगह इस गेम पर बैन लगाने के लिए पिटीशन फाइल की गई हैं. 

ट्रेन की पटरी पर PUBG खेल रहे थे दो शख्स, तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन बजाती रही हॉर्न और फिर...

ऐसे खेला जाता है PUBG: पैराशूट के जरिए 100 प्लेयर्स को एक आईलैंड पर उतारा जाता है. जहां प्लेयर्स को बंदूकें ढूंढनी पड़ती है और दुश्मनों को मारना होता है. आखिर में जो बचता है वो विनर होता है. 4 लोग ग्रुप बनाकर भी खेल सकते हैं, जो आखिर तक पहुंच गए तो सभी विनर कहलाते हैं. इस गेम को डाउनलोड करने के लिए 2 जीबी स्पेस होना जरूरी है. क्योंकि गेम फोन का काफी स्पेस लेता है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com